'उतरन' की मीठी ने इस जबरदस्त अंदाज में किया डांस, टीना दत्ता के वीडियो की धूम

टीना दत्ता (Tina Dutta) ने सीरियल 'उतरन' से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी. 'उतरन' में टीना दत्ता ने मीठी और इच्छा का डबल रोल निभाया था. अब उनके इस डांस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.

'उतरन' की मीठी ने इस जबरदस्त अंदाज में किया डांस, टीना दत्ता के वीडियो की धूम

टीना दत्ता (Tina Dutta) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता ने सीरियल 'उतरन' से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी. 'उतरन' में टीना दत्ता ने मीठी और इच्छा का डबल रोल निभाया था. बेशक इन दिनों टीना दत्ता (Tina Dutta) किसी सीरियल में नजर नहीं आ रही हैं, लेकिन 2020 में उनकी वेब सीरीज 'नक्सलबाड़ी' जी5 पर रिलीज हुई थी. बेशक टीवी की दुनिया से वह इन दिनों थोड़ी दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वह एक्टिव हैं, और अपने फैन्स के साथ जिंदगी की झलक पेश करती रहती हैं. 

ज्योतिका ने इंस्टाग्राम पर किया डेब्यू, तो सिंघम बोले- मेरी बीवी सबसे मजबूत...

टीना दत्ता (Tina Dutta Dance Video) ने 'टच इट' सॉन्ग पर डांस किया है और इसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. टीना दत्ता ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'आप इस पर डांस करने के लिए मजबूर हो जाएंगे, मेरे साथ रीमिक्स करें!' इस तरह टीना दत्ता ने फैन्स के साथ इस डांस वीडियो को शेयर किया है. इस पर फैन्स के साथ मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं. एक फैन ने 'वाउ' लिखा है तो दूसरे ने उन्हें प्रेटी डॉल बताया है. 

इस शख्स को पासवर्ड शेयर करना पड़ा महंगा, यूं तबाह हो गई जिंदगी- नेटफ्लिक्स सीरीज 'क्लिकबेट' की धूम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टीना दत्ता (Tina Datta Instagram) ने करियर की शुरुआत चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर 'सिस्टर निवेदिता' से की थी. उन्होंने विद्या बालन की फिल्म 'परिणीता' में भी काम किया है. टीना को सीरियल 'उतरन' से लोकप्रियता मिली. शो में उनके सादगीभरी रोल की जमकर तारीफ हुई थी. टीना 'उतरन' के बाद 'डायन' और 'कर्मफल दाता शनि' में भी नजर आ चुकी हैं.