ज्योतिका ने इंस्टाग्राम पर किया डेब्यू, तो सिंघम बोले- मेरी बीवी सबसे मजबूत...

सिंघम (Singham) फेम एक्ट्रेस सूर्या (Suriya) ने अपनी पत्नी और जानी-मानी एक्ट्रेस ज्योतिका (Jyotika) के इंस्टाग्राम डेब्यू पर कुछ इस तरह कमेंट किया है.

ज्योतिका ने इंस्टाग्राम पर किया डेब्यू, तो सिंघम बोले- मेरी बीवी सबसे मजबूत...

ज्योतिका की पोस्ट पर सूर्या का यूं आया कमेंट

नई दिल्ली :

सिंघम (Singham) साउथ की सुपरहिट फिल्म है और इसका बॉलीवुड वर्जन भी दर्शकों के दिलों में भी छा गया था. हिंदी सिंघम में अजय देवगन ने लीड किरदार निभाया था जबकि साउथ के वर्जन में सुपरस्टार सूर्या (Suriya) ने दर्शकों का दिल जीता था. अब सिंघम सूर्या का एक कमेंट बहुत पॉपुलर हो रहा है. ज्योतिका (Jyotika) जो साउथ की सुपरस्टार हैं और सूर्या की पत्नी हैं, उनका इंस्टाग्राम डेब्यू हो गया है. ज्योतिका ने अपनी एक बहुत ही शानदार फोटो शेयर की है जिस पर फैन्स के साथ उनके पति ने भी मजेदार कमेंट किया है. 

ज्योतिका (Jyotika Instagram) ने तिरंगे के साथ अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है और लिखा है, 'हैलो, पहली बार सोशल मीडिया पर! मेरी लॉकडाउन डायरीज से शेयर करने के लिए ढेर सारी पॉजिटिविटी है. स्वतंत्रता दिवस पर हिमालय, कश्मीर की खूबसूरत झीलें, बिकट एडवेंटर्स के साथ 70 किलोमीटर का ट्रेक जिसमें राहुल, सचिन, राउल और अश्विन भी थे जबकि कश्मीर टीम में मुश्ताक और रियाज भाई थे. शुक्रिया. जब तक हम जीना शुरू नहीं करते हैं, तब तक जिंदगी सिर्फ एक अस्तित्व होता है. भारत खूबसूरत है. जय हिंद.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ज्योतिका की इस पोस्ट पर सिंघम (Singham) फेम एक्टर सूर्या (Suriya) ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'मेरी बीवी सबसे मजबूत!!! आपको इंस्टा पर देखकर रोमांचित हूं.' इस तरह एक्टर ने अपनी पत्नी की जमकर तारीफ की है. इस फोटो को चार लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.