टीना दत्ता ने किया खुलासा, बोलीं- लोग नहीं चाहते कि बिकिनी पहन सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करूं

उतरन फेम इच्छा यानी की टीना दत्ता (Tina Datta) ने एक इंटरव्यू में बड़ा खुलासा किया है, वे कहती हैं कि लोग आज मुझे इच्छा के रूप में याद रखते हैं और वे नहीं चाहते कि मैं स्विमवियर में फोटो शेयर करूं.

टीना दत्ता ने किया खुलासा, बोलीं- लोग नहीं चाहते कि बिकिनी पहन सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करूं

टीना बोलीं लोग नहीं चाहते कि बिकिनी पहन सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करूं

खास बातें

  • उतरन फेम एक्ट्रेस टीना का दिखा ग्लैमरस अंदाज
  • लोग आज भी उन्हें इच्छा के रूप में याद रखते हैं
  • कई सीरियल और वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

टीवी के पॉपुलर शो 'उतरन' में इच्छा के किरदार में नजर आने वाली टीना दत्ता (Tina Datta) अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने स्विमवियर फोटो शेयर करती हैं. कई बार एक्ट्रेस के ग्लैमरस अंदाज की जमकर सराहना की जाती है तो कभी उन्हें इन आउटफिट्स को लेकर जमकर ट्रोल भी किया जाता है, लेकिन कभी भी टीना ने चुप्पी नहीं साधी, वे कभी स्क्रीनशॉट शेयर कर तो कभी कमेंट कर ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देती हैं. वहीं एक्ट्रेस ने ई टाइम्स से बात करते हुए अपने पोस्ट किए गए फोटो के एक्सपीरियंस को साझा किया.

इच्छा से करते हैं आज भी तुलना
टीना कहती हैं कि लोग आज भी उन्हें 'उतरन' (Uttaran) सीरियल की इच्छा से तुलना करते हैं. वे कहती हैं कि "जब भी मैं बिकिनी या मोनोकनी में फोटो शेयर करती हूं तो यूजर्स कई तरीके की टिप्पणी करते हुए कमेंट में कहते हैं कि आज भी हम आपको इच्छा के किरदार में पसंद करते हैं. हम नहीं चाहते हैं कि आप बिकिना पहन के सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करें. इच्छा ये कपड़े कैसे पहन सकती है ?" टीना आगे कहती हैं कि "बतौर एक्टर मैं समझती हूं कि जब आप एक डेली सोप करते हैं तो उसका किरदार लोगों के ज़हन में बैठ जाता है और बाद में उसे किसी और चरित्र में देखने में मुश्किल होती है."

खुश हूं की लोग मुझे इस सीरियल से याद रखते हैं 
इंटरव्यू में टीना दत्ता  (Tina Datta) कहती हैं कि "मुझे इस बात की खुशी है कि लोग मुझे आज भी उतरन सीरियल की इच्छा के रूप में याद रखते हैं. आपको अच्छा लगता है कि आज भी लोग आपको पहचानते हैं. उस करेक्टर की वजह से, लेकिन कभी-कभी ऐसा भी लगता है कि लोग मुझे किसी और करेक्टर या वेस्टर्न लुक में स्वीकार क्यों नहीं करते."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


टीना इस प्रोजेक्ट्स पर कर चुकी हैं काम 
आपको बता दें कि टीना दत्ता (Tina Datta) को 'उतरन' सीरियल में साल 2009 से 2015 तक देखा गया था. इस शो के अलावा टीना ने 'कोई आने को है', 'कर्मफल दाता शनि', 'डायन', 'दुर्गा' और 'खेला' जैसे कई शो में काम कर चुकी हैं टीना दत्ता को आखिरी बार वेब सीरीज 'नक्सलबाड़ी' में देखा गया था.