2023 में इन 6 टीवी शोज पर लगा ताला, दूसरा तो डेढ महीने में ही हो गया ऑफ एयर

इस साल छोटे पर्दे पर कई ऐसे टीवी शोज आए जिनका कुछ ही महीने में पैकअप हो गया. जबकि कुछ सुपर हिट रहे सीरियल को भी बंद करना पड़ा. तो चलिए एक नजर डालते हैं लिस्‍ट पर.

2023 में इन 6 टीवी शोज पर लगा ताला, दूसरा तो डेढ महीने में ही हो गया ऑफ एयर

2023 में ये टीवी सीरियल हो गए ऑफ एयर

नई दिल्ली:

Off Air TV Shows List 2023: टेलीविजन की दुनिया में रोज नए नए सीरियल और शो का आना जाना लगा रहता है. कुछ शो सुपर हिट हो जाते हैं और कुछ पर टीआरपी(TRP) ना मिलने की वजह से उनके प्रोडक्शन पर ताला लग जाता है. साल 2023 में भी कई ऐसे सीरियल्‍स रहे जो काफी पॉपुलर हुए, जबकि कुछ फ्लॉप हो जाने की वजह से उनका प्रसारण बंद कर दिया गया. आइए जानते हैं कि साल 2023 में किन शोज को ऑफ एयर(Off Air Shows) करना पड़ा.  

साल 2023 की ऑफ एयर हुए टीवी शोज़ (Off Air Shows in 2023)

दुर्गा और चारू

पिछले साल दिसंबर में शुरू हुआ 'दुर्गा और चारू' सीरियल इस साल 2023 के अप्रैल में बंद हो गया. दरअसल, शो की कहानी दर्शकों को खास पसंद नही आई और टीआरपी ना मिलने की वजह से मेकर्स ने इसे बंद कर दिया.

मोलकी 2

मात्र डेढ़ महीने के टेलीकास्ट के बाद ही 'मोलकी 2' का प्रसारण बंद करना पड़ा. इस शो के लीड रोल में आशीष कपूर और विधी यादव थे लेकिन ये दर्शकों को इंप्रेस नहीं कर पाए.

शेरदिल शेरगिल

'शेरदिल शेरगिल' साल 2022 में ऑन एयर किया गया था, लेकिन ये शो भी ज्यादा दिन नहीं चला और इस साल फरवरी में इसे बंद कर दिया गया. इसमें कई चर्चित स्टार कास्ट को लिया गया था, बावजूद इसके कहानी नहीं चली.

कथा अनकही

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाली कथा अनकही को शुरुआत में काफी पसंद किया गया लेकिन बाद में यह टीआरपी लेने में सफल नहीं रही और दिसंबर में इसे बंद करने का निर्णय लिया गया.

मीत

दो साल से भी अधिक दिनों तक प्रसारित होने के बाद मीत को इस साल 20 नवंबर में बंद करने का निर्णय लिया गया. दरअसल टॉम बॉय हिरोइन के लुक में दर्शकों ने इस सीरियल को काफी पसंद किया था, लेकिन अब इस सीरियल में कैरेक्‍टर के नेक्‍स्‍ट जेनरेशन की कहानी बताई जा रही है जो दर्शकों को पसंद नहीं आई.

मैडम सर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कॉमेडी एक्शन टेलीविजन श्रृंखला मैडम सर 24 फरवरी 2020 में सोनी सब पर टेलीकास्ट किया गया और सोनी लिव पर डिजिटल रूप से स्ट्रीम की गई. हालांकि टीआरपी घटने की वजह से 18 फरवरी 2023 को इसका प्रसारण बंद करना पड़ा. बता दें कि जय प्रोडक्शन के इस सीरियल में गुल्की जोशी, युक्ति कपूर, सोनाली नाइक और भाविका शर्मा ने मुख्‍य किरदार निभाया था.