समंदर किनारे मना रही हैं मौनी राय वेकेशन, शेयर की टू पीस में ग्लैमरस तस्वीरें

मौनी रॉय ने अपने ऑफीशियल इंस्टा हैंडल पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें अपलोड की हैं. इन तस्वीरों के अपलोड होते ही सोशल मीडिया का पारा हाई हो गया है. मौनी अपनी इन फोटोज़ में ब्लैक कलर की सुपर ग्लैमरस बिकिनी पहने हुए दिखाई दे रही हैं.

समंदर किनारे मना रही हैं मौनी राय वेकेशन, शेयर की टू पीस में ग्लैमरस तस्वीरें

Mouni Roy की ग्लैमरस तस्वीरें

नई दिल्ली:

मौनी रॉय बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपने स्टनिंग लुक्स और खूबसूरत अदाओं से फैंस की नींद उड़ा देती हैं. खास तौर पर उनका वेस्टर्न अवतार फैंस को बेहद पसंद है. हालांकि ट्रेडिशनल हो या फिर वेस्टर्न मौनी रॉय अपने स्टाइल और फैशन स्टेटमेंट के लिए इंडस्ट्री में पहचानी जाती हैं. लड़कियां मौनी की स्टाइल को कॉपी करती हैं. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर मौनी रॉय की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. वैसे तो मौनी रॉय अपने हर लुक के लिए वाहवाही लूट लेती हैं, लेकिन इन दिनों मौनी का जबरदस्त स्टाइलिश और स्टनिंग लुक फैंस को दीवाना बना रहा है.

सुपर ग्लैमरस अवतार में नज़र आईं मौनी रॉय

मौनी रॉय ने अपने ऑफीशियल इंस्टा हैंडल पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें अपलोड की हैं. इन तस्वीरों के अपलोड होते ही यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. मौनी अपनी इन फोटोज में ब्लैक कलर की सुपर ग्लैमरस बिकिनी पहने हुए दिखाई दे रही हैं. बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस और टेलीविजन इंडस्ट्री की ग्लैमरस और ब्यूटीफुल नागिन के इस अवतार को देखकर फैंस मदहोश हो गए हैं. अपने इस गॉर्जियस और स्टनिंग लुक में मौनी रॉय ने ब्लैक कलर की ब्रालेट बिकिनी पहनी हुई हैं साथ ही वो क्रीम कलर की हैट लगाए हुए नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों के बैकग्राउंड को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे मौनी बीच पर छुट्टियां इंजॉय कर रही हैं.

फैंस हुए घायल, मौनी को कहा- ग्लैमरस नागिन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मौनी रॉय अपनी परफेक्ट फिटनेस को लेकर फैंस के बीच मशहूर हैं और उनका स्टाइलिश अंदाज इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. मौनी की कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही देखते ही देखते वायरल हो जाती है. फैंस मौनी की हर अदा पर फिदा हैं. मौनी के इस ग्लैमरस लुक की भी फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने मौनी रॉय को 'ग्लैमरस नागिन' बताया तो दूसरे फैन ने लिखा 'Alluring beauty'.  वहीं एक और फैन ने मौनी रॉय की खूबसूरती की तारीफ करते हुए उन्हें ब्यूटीफुल और रैविशिंग बताया.