राजू श्रीवास्तव को ट्रिब्यूट देने कपिल के शो में पहुंचे कॉमेडी के बड़े-बड़े दिग्गज, प्रोमो हुआ वायरल

हाल ही में कॉमेडी के दिग्गज राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया. राजू श्रीवास्तव के निधन से अब भी लोग उबर नहीं पाए हैं. ऐसे में कपिल शर्मा के शो में एक पूरा एपिसोड ही दिवंगत कॉमेडियन को समर्पित किया गया.

राजू श्रीवास्तव को ट्रिब्यूट देने कपिल के शो में पहुंचे कॉमेडी के बड़े-बड़े दिग्गज, प्रोमो हुआ वायरल

राजू श्रीवास्तव को ट्रिब्यूट देने कपिल के शो में पहुंचे कॉमेडियंस

नई दिल्ली :

हाल ही में कॉमेडी के दिग्गज राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया. राजू श्रीवास्तव के निधन से अब भी लोग उबर नहीं पाए हैं. ऐसे में कपिल शर्मा के शो में एक पूरा एपिसोड ही दिवंगत कॉमेडियन को समर्पित किया गया. शो का लेटेस्ट प्रोमो इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि देने के लिए शो में बड़े-बड़े दिग्गज पहुंचे हैं. शो के प्रोमो में राजू श्रीवास्तव के खुशनुमा पलों की कुछ झलकियां दिखाई गई हैं. इन झलकियों में राजू श्रीवास्तव अमिताभ बच्चन, सलमान खान और शाहरुख खान के साथ नजर आ रहे हैं. 

इस वीडियो को कपिल शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए लिखा गया है, "हमारे प्यारे राजू भाई को श्रद्धांजलि. इसी हफ्ते केवल @sonytvofficial पर". वीडियो में आप कई जाने-माने नाम को देख सकते हैं. इनमे से कई कॉमेडियन ऐसे भी हैं, जो राजू श्रीवास्तव के साथ काम कर चुके हैं. वहीं कुछ कॉमेडियन जैसे सुनील पॉल और एहसान कुरैशी आदि ने राजू श्रीवास्तव के साथ ही अपने करियर की शुरुआत की थी. ऐसे में कुल मिलाकर यह एपिसोड मजेदार के साथ-साथ इमोशनल होने वाला है. 

कपिल शर्मा के इस पोस्ट पर आम लोग से लेकर सेलेब्स तक कमेंट कर रहे हैं. राहुल वैद्य और विंदु दारा सिंह जैसे सितारों के कमेंट्स पोस्ट पर आए हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, "हम आपको मिस करेंगे लेजेंड". तो एक अन्य ने लिखा है, "राजू भाई जैसा न कोई था और न कोई होगा". 

ये भी देखें: आलिया भट्ट एयरपोर्ट पर व्हाइट कलर की आकर्षक ड्रेस में आईं नज़र

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com