तेरी मेरी डोरियां में अकीर को किडनैप करने वाले शख्स का होगा पर्दाफाश, साहिबा और अंगद उठाएंगे नया कदम, फैंस बोले- अब जल्दी...

तेरी मेरी डोरियां सीरियल में अकीर की जान बचाने के लिए साहिबा और अंगद साथ में नजर आएंगे, जिसे देखकर फैंस खुश हैं.

तेरी मेरी डोरियां में अकीर को किडनैप करने वाले शख्स का होगा पर्दाफाश, साहिबा और अंगद उठाएंगे नया कदम, फैंस बोले- अब जल्दी...

तेरी मेरी डोरयां में साहिबा और अंगद करेंगे अकीर की तलाश

नई दिल्ली:

तेरी मेरी डोरियां सीरियल में इन दिनों खूब चर्चा में हैं क्योंकि अंगद और साहिबा की राहें अलग हो गई हैं. हालांकि मेकर्स ने अब दोनों को एक-दूसरे के आमने सामने खड़ा कर दिया है, जिसका कारण बेटा अकीर बना है. लेकिन साहिबा और अंगद का ये मिलन काफी मुश्किल होता दिख रहा है क्योंकि दिलजीत दोनों के बीच आ खड़ा हुआ है. इसी बीच सीरियल का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें अकीर के किडनैपर का चेहरा सामने आ गया है. वहीं साहिबा और अंगद यह जानकर हैरान नजर आ रहे हैं. 

स्टार प्लस के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किए गए प्रोमो में अंगद, साहिबा से कहता है कि उसने उसके बेटे अकीर की सच्चाई उससे छिपाकर पाप किया है और वह उसे कभी माफ नहीं करेगा. साहिबा कहती है कि वह उनकी नफरत का असर अपने बेटे पर नहीं पड़ने देगी, उसे उसकी माफी या माफी की जरूरत नहीं है, वह खुद अकीर की तलाश करेगी. जबकि दोनों सड़कों पर भागते हुए नजर आते हैं. तभी उनकी नजर दलजीत को अकीर के साथ भागते हुए पड़ती है और वह उसे किडनैपर समझ बैठते हैं. 

लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो सीरियल में अंगद को अकीर के पिता होने का सच पता चल गया है, जिसके चलते वह उसे ढूंढने की कोशिश कर रहे है. जबकि दलजीत भी पूरी कोशिश कर रहा है कि अकीर को वो बचा ले. इसी के चलते वह अकीर को ढूंढने निकलता है और उसे अकीर की आवाज सुनाई देती है, जिसके चलते वह बचाने के लिए भागता है. 

बता दें, साहिबा और अंगद की लव स्टोरी फैंस को बेहद पसंद है. वहीं फैंस ने इस जोड़ी को #SahAn नाम दिया है. हालांकि बीते कुछ एपिसोड से साहिबा और अंगद की दूरियां फैंस को पसंद नहीं आ रही हैं और वह दोनों को साथ देखना चाहते हैं. हालांकि लेटेस्ट ट्रैक को देख फैंस का कहना है कि वह जल्द से जल्द साहिबा और अंगद को एक कर दें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई