तेरी मेरी डोरियां में आएगा नया मोड़, साहिबा-अंगद की मुसीबतों में साथ देगा ये इंसान!

Teri Meri Doriyaann Episode Update: 'तेरी मेरी डोरियां' सीरियल में साहिबा और अंगद की मदद करने के लिए आता हुआ दिख रहा है.

तेरी मेरी डोरियां में आएगा नया मोड़, साहिबा-अंगद की मुसीबतों में साथ देगा ये इंसान!

Teri Meri Doriyan: तेरी मेरी डोरियां में अंगद-साहिबा की मदद करेगा ये शख्स

नई दिल्ली:

Teri Meri Doriyaann Upcoming Episode Update: स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल 'तेरी मेरी डोरियां' टॉप 10 टीआरपी लिस्ट में है, जिसके चलते फैंस के बीच अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है. इसे देखने के लिए बेताब हैं कि अंगद और साहिबा की जिंदगी किस तरफ मुड़ती हुई नजर आ रही है. सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में यश पागल हो गया है और उन्हें अस्पताल में भर्ती जसलीन की कोई परवाह नहीं है. इसके चलते गैरी को अपनी मां के सच्चे प्यार और यश के स्वार्थी प्यार के बारे में पता चलता गया है. इसके चलते वह अब अंगद और साहिबा का साथ देते हुए नजर आने वाला है. 

दरअसल, अपकमिंग एपिसोड में गैरी वापस अंगद के साथ टीम बनाकर यश के प्लान को फेल करता हुआ नजर आएगा. प्रोमो में देखने को मिला है कि यश सोचगा कि उसे जुनून-ए-दिल हीरे के बदले बड़ी रकम मिलेगी और फिर वह अंगद को जेल भेज देगा. वहीं साहिबा, अंगद से कहती है कि कोई उनकी मदद करना चाहता है और गैरी को उसके सामने लाती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि हिमांशी पाराशर, विजेंद्र कुमेरिया, रूपम शर्मा, तुषार ढेंबला, प्राची हाडा और जतिन अरोड़ा सीरियल तेरी मेरी डोरियां में अहम किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं.