Tejasswi Prakash भरी महफिल में Karan Kundrra के बालों को संवारती आईं नजर तो यूजर्स बोले- इतनी नौटंकी

अभिनेता करण कुंद्रा और अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश अपने रिश्ते को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं. इन दोनों को टीवी का स्टार कपल भी कहा जाता है. करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की लव स्टोरी अभिनेता सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 15 के घर में शुरू हुई थी.

Tejasswi Prakash भरी महफिल में Karan Kundrra के बालों को संवारती आईं नजर तो यूजर्स बोले- इतनी नौटंकी

अभिनेता करण कुंद्रा और अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश

नई दिल्ली:

अभिनेता करण कुंद्रा और अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश अपने रिश्ते को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं. इन दोनों को टीवी का स्टार कपल भी कहा जाता है. करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की लव स्टोरी अभिनेता सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 15 के घर में शुरू हुई थी. शो खत्म होने के बाद से इन दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है. करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश अपने दोस्तों संग अक्सर पार्टी भी करते नजर आते हैं. दोनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं.

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश एक-दूसरे के लिए खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. इस बीच इन दोनों का एक वीडियो सामने आया है, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं कुछ ऐसे भी लोग हैं जिन्होंने करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को ट्रोल किया है. उनका यह वीडियो एक पार्टी का है. जिसमें तेजस्वी प्रकाश ब्वॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के लिए काफी प्रोटेक्टिव होती दिखाई दे रही हैं. 

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की पार्टी के वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में तेजस्वी प्रकाश करण कुंद्रा के बालों को सेट करती दिखाई दे रही हैं. जिसको देखकर कहा जा सकता है कि गर्लफ्रेंड के तौर पर वह काफी प्रोटेक्टिव हैं. वहीं इस वीडियो में उमर रियाज और राजीव अदातिया भी नजर आ रहे हैं. 

तेजस्वी प्रकाश की प्रोटेक्टिवनेस को देखते हुए वह भी उनकी तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दोनों कलाकारों के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे है. वहीं कुछ लोग करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को ट्रोल कर रहे हैं. आपको बता दें कि यह कपल जल्द शादी कर सकता है. हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में तेजस्वी ने करण कुंद्रा के साथ अपनी शादी की प्लानिंग के बारे में बात की। 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, हम अपने काम पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं. हमें अभी इस बारे में बात करने का मौका नहीं मिला है और इन बातों पर फोन पर चर्चा नहीं की जा सकती है. हम काम से समय निकालेंगे और सही समय इस बारे में बात करेंगे. तेजस्वी ने कहा कि करण कुंद्रा ने सभी को बताया है कि मार्च में हम शादी कर रहे हैं. मार्च एक बड़ी चीज बन गया है. लोग कह रहे हैं मार्च खत्म हो गया, आप दोनों की शादी कब हो रही है.