'तारक मेहता' की सोनू भिड़े का बदल गया है लुक, फोटो देख मुश्किल हो जाएगा पहचानना

Jheel Mehta: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' न सिर्फ टीवी का पॉपुलर सीरियल है बल्कि इसके एक-एक किरदार फैन्स की यादों में रच-बस गए हैं. जानिए क्या कर रहे हैं सोनू भिड़े आजकल.

'तारक मेहता' की सोनू भिड़े का बदल गया है लुक, फोटो देख मुश्किल हो जाएगा पहचानना

Jheel Mehta: 'तारक मेहता' की सोनू भिड़े अब आती है ऐसी नजर

नई दिल्ली :

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' न सिर्फ टीवी का पॉपुलर सीरियल है बल्कि इसके एक-एक किरदार फैन्स की यादों में रच-बस गए हैं. हर उम्र के लोगों के बीच यह कॉमेडी सीरियल बेहद लोकप्रिय है. तारक मेहता के जेठा लाल, बबीबा, दयाबेन, पोपटलाल और टप्पू सेना सभी पात्र बेहत पॉपुलर हैं. टप्पू सेना का अहम हिस्सा रही सोनू भिड़े को भी फैन्स का बहुत प्यार मिला है. लेकिन आप जानते हैं कि यह सोनू भिड़े अब काफी बदल गई है और यही नन्ही सोनू अब सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो से काफी लोकप्रिय रहती है. तारक मेहता में सोनू भिड़े का किरदार निभा चुकी इस एक्ट्रेस का नाम है झील मेहता. 

झील मेहता सोशल मीडिया पर लगातार अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं. उनकी फोटो को फैन्स का बहुत प्यार मिलता है. फैन्स उनकी फोटो पर कमेंट करते हैं कि वे उन्हें 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में फैन्स बहुत मिस करते हैं. इस बात को उनकी फोटो पर किए गए कमेंट्स के जरिये भी समझा जा सकता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की सोनू भिड़े यानी झील मेहता कई टीवी शो में नजर आ चुकी हैं. लेकिन तारक मेहता ने उन्हें घर-घर में लोकप्रिय नाम बना दिया. झील मेहता गुजरात की रहने वाली हैं. झील की मम्मी ब्यूटीशियन हैं और पिता बिजनेसमैन हैं. 27 वर्षीय झील मेहता टीवी सीरियल 'चलदी दा नाम गड्डी' में भी नजर आ चुकी हैं.