'तारक मेहता के उल्टा चश्मा' की दया का प्यारा और जेठालाल का दुलारा 'टप्पू' हो गया है 26 साल का गबरु, भव्य गांधी की Pics देख हो जाएंगे हैरान

टेलीविजन के सबसे फेमस शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टप्पू का रोल निभाने वाले भव्य गांधी तो आपको याद होंगे, जिन्होंने सबसे पहले वाले टप्पू का किरदार निभाया था. लेकिन इतने सालों में टप्पू भैया कहां है और कैसे दिखते हैं आइए हम आपको दिखाते हैं.

'तारक मेहता के उल्टा चश्मा' की दया का प्यारा और जेठालाल का दुलारा 'टप्पू' हो गया है 26 साल का गबरु, भव्य गांधी की Pics देख हो जाएंगे हैरान

इतने बदल गए हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पुराने टप्पू भव्य गांधी

नई दिल्ली:

सब टीवी पर आने वाला शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा कई सालों से लोगों को हंसाता और गुदगुदाता चला रहा है. लोग जितना जेठालाल या फिर सीरियल के बाकी किरदारों को देख कर मुस्कुराते हैं उतना ही लोगों को ठहाके लगाने पर मजबूर करती है टप्पू सेना. टप्पू सेना जेठालाल के बेटे टप्पू की दोस्त मंडली है जो अक्सर अपनी जबरदस्त कॉमेडी से इन लोगों के मुस्कुराहट की वजह बनती है. तो अगर आप तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैन हैं तो आप टप्पू का किरदार निभाने वाले भव्य गांधी को तो जरूर जानते होंगे, जिन्होंने 9 साल से ज्यादा तक टप्पू का रोल निभाया और आज भी घर-घर में पहचाने जाते हैं, लेकिन अब टप्पू इतने बड़े हो गए हैं कि उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है.

अगर यकीन नहीं आता तो जरा भव्य गांधी उर्फ टप्पू की इस तस्वीर को देखें.

बता दें कि टप्पू भले ही छोटे पर्दे से दूर है लेकिन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और इंस्टाग्राम पर टप्पू उर्फ भव्य गांधी के 6 लाख 44 हज़ार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जिनके लिए भव्य भी अपनी प्यारी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. अब जरा इस पिक्चर में ही देख लीजिए जिसमें खूबसूरत से नेचुरल व्यू के पास खड़े होकर भव्य गांधी स्टाइलिश पोज दे रहे हैं और आंखों में चश्मा लगाए बहुत स्मार्ट लग रहे हैं.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने के बाद भव्य गांधी ने गुजराती फिल्म पप्पा तमने नहीं समझाय से गुजराती इंडस्ट्री में डेब्यू किया.

इसके बाद उन्होंने कई गुजराती फिल्मों और शार्ट फिल्मों में काम किया, जिसमें बाप कमाल डिक्रो धमाल और बाउ ना विचारो जैसी कई फिल्में शामिल हैं.

ये भी देखें: एक बार फिर दुल्हन बनीं आलिया और दूल्हा बने रणवीर सिंह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com