Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल के होश उड़ाने के लिए तैयार है टप्पू सेना, गोकुलधाम में मचेगा खूब हंगामा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जेठालाल की जिंदगी कभी भी आसान नहीं रहती है. कभी अंगूठी का चक्कर तो कभी भिड़े का खेल. इस तरह गोकुलधाम सोसाइटी के सबसे लोकप्रिय सदस्य जेठालाल की जिंदगी में तूफान आते ही रहते हैं.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल के होश उड़ाने के लिए तैयार है टप्पू सेना, गोकुलधाम में मचेगा खूब हंगामा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल और टप्पू सेना में होगा मुकाबला

खास बातें

  • तारक मेहता में नया हंगामा
  • जेठालाल और टप्पू सेना में मुकाबला
  • गोकुलधाम सोसाइटी में फिर गूंजेंगे ठहाके
नई दिल्ली:

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जेठालाल की जिंदगी कभी भी आसान नहीं रहती है. कभी अंगूठी का चक्कर तो कभी भिड़े का खेल. इस तरह गोकुलधाम सोसाइटी (Gokuldham Society) के सबसे लोकप्रिय सदस्य जेठालाल की जिंदगी में तूफान आते ही रहते हैं. लेकिन इस बार जेठालाल का मुकाबला होने जा रहा है. टप्पू सेना और जेठालाल के बीच बहुत ही दिलचस्प खेल यानी लुका-छुपी का खेल हो रहा है. यह दृश्य इतना दिलचस्प था कि ब्रेक के दौरान टप्पू सेना आपस में एक दूसरे को छिपकर डराने लगे.

सना खान ने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद शेयर की Photo, बोलीं- जब वेटर आपके बॉयफ्रेंड भी ज्यादा अच्छा दिखे तो...


सुष्मिता सेन ने बदला Valentine's Day का अर्थ, बेटियों और बॉयफ्रेंड के साथ सेलिब्रेट करती आईं नजर- देखें Photos

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में दरअसल आने वाले एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि टप्पू सेना बापूजी के साथ टप्पू के घर में कैरम खेल रहे होते हैं और तभी जेठालाल घर पर आता है. टप्पू सेना मस्ती के मूड में आती है और छिपकर अचानक से चिल्लाकर जेठालाल को डराती है. बदले में जेठालाल भी टप्पू सेना को चिल्लाकर डराता है . यह पूरा दृश्य फिल्माते समय इतना दिलचस्प हो गया कि शूटिंग खत्म होने के बाद भी टप्पू सेना इस खेल को सेट पर एक दूसरे के साथ खेलने लगी.

प्रियंका चोपड़ा ने Photo शेयर कर पुराने दिनों को किया याद, बोलीं- लड़कियों में बदलाव लाने की शक्ति है...

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में इस नई मस्ती पर टप्पू यानी राज अनादकत कहते हैं, 'शूटिंग के दौरान दिलीप सर के साथ यह खेल खेलने में हम सबको बहुत मजा आया . पूरी टप्पू सेना अपने स्कूल के दिनों में  वापस चली गई. कभी-कभी हम सब सेट पर ऐसा एक दूसरे के साथ करते हैं. अचानक से चिल्लाकर डरा देना इस में बहुत मजा आता है. जिस दिन यह शूट हुआ हम सब मस्ती के मूड में आ गए थे और उस दिन जब जब मौका मिलता हम सब एक दूसरे के साथ यही खेल रहे थे.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...