'तारक मेहता' की गुलाबो अब टीवी इंडस्ट्री छोड़ बिजनेस में आजमां रही हैं किस्मत, सिंपल कॉल का लुक देख पहचान नहीं पाएंगे आप

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में गुलाबो का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सिंपल कौल तो आपको याद ही होंगी, लेकिन इतने सालों से टीवी इंडस्ट्री से दूर अब सिंपल क्या करती हैं चलिए हम आपको बताते हैं.

'तारक मेहता' की गुलाबो अब टीवी इंडस्ट्री छोड़ बिजनेस में आजमां रही हैं किस्मत, सिंपल कॉल का लुक देख पहचान नहीं पाएंगे आप

टीवी इंडस्ट्री छोड़ 'तारक मेहता' की गुलाबो अब करती हैं ये काम

नई दिल्ली:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो पिछले कई दशक से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है, लेकिन इस शो के कई किरदार बदल चुके हैं. पर आज भी उनके किरदार दर्शकों को बखूबी याद है, उन्हीं में से एक है तारक मेहता का उल्टा चश्मा में गुलाबो का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सिंपल कौल, जिन्होंने इस सीरियल में जेठालाल की दूसरी बीवी बनकर बहुत ही मजेदार रोल निभाया था. लेकिन इस शो को छोड़ने के बाद उन्होंने कुछ ऐसा किया कि आज वो हर महिला के लिए एक गोल सेट करती हैं और एक सक्सेसफुल वूमेन होने के साथ ही वो खुद का रेस्टोरेंट और कैफे भी चलाती हैं.

कौन है सिंपल कौल

टेलीविजन एक्ट्रेस सिंपल कौल ने 2001 में कुटुंब से अपने करियर की शुरुआत की, हालांकि उनके करियर को सबसे ज्यादा सफलता 2002 में एकता कपूर के शो से मिली. इसके अलावा वो शरारत, ओए जस्सी, ये हम हैं जिद्दी, दिल मानेगा ना जैसे कई बेहतरीन शो में नजर आ चुकी हैं. हालांकि, तारक मेहता के शो में जब वो जेठालाल की दूसरी पत्नी गुलाबो बनकर आई थी तब उन्हें खूब पसंद किया गया था. सिंपल ने अपने करियर में 26 से ज्यादा सुपरहिट शो किए,  लेकिन इसके बाद इंडस्ट्री को टाटा बाय-बाय कर दिया.

अब क्या करती हैं सिंपल कौल

रिपोर्ट्स के अनुसार, तारक मेहता का शो छोड़ने के बाद सिंपल को टीवी इंडस्ट्री में काम मिलना बहुत मुश्किल हो गया था. ऐसे में उन्होंने अपनी दोस्त अदिति मलिक के साथ मुंबई में 1 बीएचके अपार्टमेंट में अपना रेस्टोरेंट शुरू किया और उन्होंने बहुत ही कम समय में बिजनेस में सफलता हासिल की. मुंबई के अलावा आज वो बेंगलुरु में भी अपना रेस्टोरेंट चलाती हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, उनकी कुल नेटवर्थ 25 करोड़ से ज्यादा है, हालांकि रेस्टोरेंट ओनर होने के साथ ही सिंपल का कहना है कि अगर उन्हें अच्छा रोल मिलेगा तो वह टीवी इंडस्ट्री में वापसी भी कर सकती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun