सनी देओल ने 'यारा ओ यारा' पर डांस कर उड़ाया मजाक, बोले- इससे अच्छा कोई डांस कर सकता है- देखें Video

'द कपिल शर्मा शो' में करण देओल अपने पिता सनी देओल संग फिल्म 'वेल्ले' को प्रमोट करने पहुंचे हैं.

सनी देओल ने 'यारा ओ यारा' पर डांस कर उड़ाया मजाक, बोले- इससे अच्छा कोई डांस कर सकता है- देखें Video

'द कपिल शर्मा शो' का प्रोमो वीडियो

नई दिल्ली:

'द कपिल शर्मा शो' का एक नया प्रोमो वीडियो यूट्यूब पर सोनी टीवी द्वारा शेयर किया गया है. शो में सनी देओल अपने बेटे और 'वेल्ले' के बाकी कलाकारों संग शो में दिखाई दे रहे हैं. सनी इन दिनों 'वेले' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. करण देओल की एंट्र्री के बाद कपिल उनसे पूछते हैं कि आपको किसका डांस बेहतर लगता है मेरा बॉबी देओल का या आपके पापा का. इस पर करण 'पापा' कहकर चिल्लाते हैं और सनी देओल की एंट्री 'द कपिल शर्मा शो' पर होती है. इसके बाद सनी अपने फेमस सॉन्ग 'यारा ओ यारा' पर डांस करने लगते हैं.

सनी देओल डांस करते हुए कहते हैं: "इससे अच्छा कोई डांस कर सकता है." सनी के इतना कहते ही सभी हंसने लग जाते हैं. कपिल शो में आगे करण देओल से कहते हैं कि आप अपने पापा का कोई डायलॉग बोलकर दिखा सकते हैं. करण इस पर 'ढाई किलो का हाथ' वाला डायलॉग बोलते हैं. 'वेले' के बाकी कलाकार भी सनी देओल के डायलॉग बोलते हैं. 'द कपिल शर्मा शो' का यह वीडियो वायरल हो रहा है.

बता दें करण देओल की 'वेल्ले' साल 2019 में आई तेलुगू फिल्म 'ब्रोचेवारेवरूरा' से प्रेरित है. फिल्म में अभय देओल भी काम कर रहे हैं. अजय देवगन इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं. 'द कपिल शर्मा शो' के प्रोमो वीडियो में आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर भी अपनी अपकमिंग फिल्म 'चंढीगढ़ कर आशिकी' को प्रमोट करने पहुंचे हैं.


Chhorii Movie Review: जानें कैसी है Nushrratt Bharuccha की Horror Movie

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com