परिवार ने टूथपेस्ट निकालने के लिए किया गाड़ी के पहिए का इस्तेमाल, सुनील ग्रोवर ने शेयर किया फनी Video

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने इस फनी वीडियो को शेयर किया है, जो खूब देखा जा रहा है.

परिवार ने टूथपेस्ट निकालने के लिए किया गाड़ी के पहिए का इस्तेमाल, सुनील ग्रोवर ने शेयर किया फनी Video

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने पोस्ट किया वीडियो

नई दिल्ली:

मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) इन दिनों अपनी जबरदस्त एक्टिंग स्किल से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. अपने काम के साथ-साथ सुनील को सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए लोगों को हंसाना खूब पसंद है. सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) को जब भी कोई वीडियो पसंद आता है वो उसे जरूर शेयर करते हैं. कॉमेडियन ने इस बार भी कुछ ऐसा ही किया है. सुनील ग्रोवर (Sunil Grover Comedy Video) द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि एक परिवार खाली पाउच में से टूथपेस्ट निकालने के लिए अजीब हरकत करता दिख रहा है.

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक परिवार के बीच पहले काफी बातचीत होती है. फिर उसके बाद खाली पाउच को गाड़ी के पहिए के नीचे रख दिया जाता है. फिर एक शख्स गाड़ी स्टार्ट करता है और पाउच में से टूथपेस्ट निकल आता है. सुनील ग्रोवर को भी यह वीडियो काफी पसंद आया इसलिए उन्होंने इसे शेयर किया है. वीडियो को एक लाख 90 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज 'सनफ्लॉवर' में नजर आए. साथ ही वो अमेजन प्राइम वीडियो के कॉमेडी शो 'एलओएल-हंसे तो फंसे' में भी नजर आ रहे हैं. वैसे भी सुनील ग्रोवर सिर्फ एक कॉमेडियन ही नहीं बल्कि एक शानदार एक्टर भी हैं. हाल ही में 'तांडव' वेब सीरीज में इस बात की झलक भी देखी गई. 'तांडव' वेब सीरीज में सुनील ग्रोवर के अलावा सैफ अली खान, गौहर खान, डिंपल कपाड़िया और जीशान अय्यूब जैसे कलाकारों के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी.