विज्ञापन
Story ProgressBack

सुहागन चुड़ैल और आदमियों का शिकार करने वाली यक्षिनी के बाद आ रही है नाग वधू, एक रात में कर देती है पार्टनर का कत्ल

छोटे पर्दे पर सुहागन चुड़ैल और यक्षिनी जैसी एंट्रियों के बाद अब नाग वधू आ रही है. इस सीरीयल का बैग्राउंड भी काफी दिलचस्प लग रहा है.

सुहागन चुड़ैल और आदमियों का शिकार करने वाली यक्षिनी के बाद आ रही है नाग वधू, एक रात में कर देती है पार्टनर का कत्ल
जल्द आ रही है नागवधु
नई दिल्ली:

नागिन 6, बारिश और कई अन्य शो कर चुकीं एक्ट्रेस पोलोमी दास एक नए किरदार के लिए तैयार हैं. एक्ट्रेस को आखिरी बार Altt के पौरशपुर में देखा गया था. अब वह ALTT के नए शो का हिस्सा हैं. नागवधू - एक जहरीली कहानी नाम का यह शो एक ऐसी महिला के इर्द-गिर्द घूमता है जिसके बारे में कहा जाता है कि वह अपने साथ रात बिताने वाले युवकों की हत्या करती है. पोलोमी इस सीरीज में संवरी नामक एक किरदार निभा रही हैं. वह कहती हैं, "संवरी भारत के एक छोटे से गांव से हैं. उनका पूरा गांव बहुत सारे अंधविश्वासों को मानता है. संवरी शादीशुदा है और कहानी इस बात के इर्द-गिर्द घूमेगी कि उसके बाद उसकी जिंदगी कैसे बदल गई. वह अंदर से पूरी तरह टूट चुकी है. शो आपको बताता है कि वह अपने जीवन के उस दौर से कैसे उबरती है. सीरीज में एक महिला की यात्रा और उसके भीतर के संघर्ष को दर्शाया गया है." 

पोलोमी ने यह भी बताया कि नागवधू के निर्देशक जीतू हैं जिनके साथ वह पहले भी काम कर चुकी हैं और उनके बीच अच्छी बॉन्डिंग भी है. वह कहती हैं, "जब आप जीतू जैसे अच्छे निर्देशक के साथ काम करते हैं तो सेट पर सब कुछ आसान हो जाता है. कुछ सीन ऐसे होते हैं जिनमें आपको सावधान रहना पड़ता है. हमें इसे खूबसूरती से शूट करना चाहिए ना कि अश्लील तरीके से. हमारे निर्देशक ने इसे ठीक से किया है और सुनिश्चित किया है कि हम सेट पर सहज रहें." वह यह भी कहती हैं, "नागवधू शीर्षक से ही आपको अंदाजा हो जाता है कि हम इस पूरी सीरीज में क्या दिखाने जा रहे हैं. पिछली बार मैंने ALTT के साथ 2021 में काम किया था. मैंने पहले भी उनके कई प्रोजेक्ट किए हैं. जब उन्होंने इस शो के लिए मुझसे संपर्क किया तो हम सहज थे. मुझे लगता है कि यही सबसे बड़ी वजह थी कि मैंने हां कहा. इसके साथ ही मुझे कहानी भी अच्छी लगी." 

नेटफ्लिक्स, अमेजन जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म की दुनिया में ALTT के शो कैसे अनोखे और अलग हैं? इस पर दास ने अपना नजरिया शेयर किया. वह कहती हैं, "ALTT आम लोगों के लिए बहुत कुछ कर रहा है और यही मेरे भारतीय दर्शक हैं. वे इससे ज़्यादा जुड़ते हैं. कंटेंट में भी विविधता है इसलिए ALTT कंटेंट मेरे लिए आकर्षक है. मैंने पहले भी कुछ ऐसे ही किरदार निभाए हैं. इसलिए इस खास रोल के लिए यह आसान है. लेकिन जाहिर है मेरे द्वारा निभाए जाने वाले हर किरदार में एक अलग सार होता है. हर एपिसोड के साथ संवरी का एक नया अध्याय सामने आता है. शूटिंग के दौरान मैंने सबसे पहले क्लाइमेक्स शूट किया है. यह उन किरदारों में से एक है, जिसमें बहुत सारे शेड्स हैं. इसलिए जब आपके किरदार में बहुत सारे शेड्स होते हैं, तो उसे निभाना और भी मजेदार हो जाता है. एक एक्टर की जिंदगी के बारे में अपने विचार शेयर करते हुए वह कहती हैं. "मुझे एक्ट्रेस होने से जुड़ी हर चीज पसंद है. ऐसा कुछ नहीं है जिसका मुझे पछतावा हो, मुझे जो उत्साह मिलता है, वह मुझे पसंद है. मुझे अपना काम पसंद है. मुझे अच्छा लगता है कि मैं इतने सारे अलग-अलग किरदार निभा सकती हूं. जो मेरे नहीं हैं. मुझे नहीं लगता कि एक्ट्रेस होने में कोई बुराई है. मुझे दुनिया भर से मिलने वाला ध्यान पसंद है." यह सीरीज 21 जून, 2024 को ALTT पर रिलीज होगी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
38 साल की मौनी रॉय ने स्टनिंग ब्लैक लुक में किया जालिमा गाने पर डांस, डेढ लाख से ज्यादा मिले व्यूज, फैंस बोले- कौन कहेगा वह...
सुहागन चुड़ैल और आदमियों का शिकार करने वाली यक्षिनी के बाद आ रही है नाग वधू, एक रात में कर देती है पार्टनर का कत्ल
मोना सिंह ने रिजेक्ट किया शादी का प्रपोजल, मीटू केस में गए जेल, अब छलका इस एक्टर का दर्द
Next Article
मोना सिंह ने रिजेक्ट किया शादी का प्रपोजल, मीटू केस में गए जेल, अब छलका इस एक्टर का दर्द
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;