स्टार परिवार अवॉर्ड्स का पुराना वीडियो देख फैंस की यादें हुई ताजा, बोले- उस वक्त की बात ही कुछ और थी

जब कोई पुरानी पिक या वीडियो वायरल होता है तो फैन्स भी उन्हीं पुरानी यादों के गलियारों में खो जाते हैं. ऐसा ही हो सोशल मीडिया पर एक बार फिर हो रहा है. इंस्टाग्राम पर स्टार परिवार का एक पुराना वीडियो वायरल है.

स्टार परिवार अवॉर्ड्स का पुराना वीडियो देख फैंस की यादें हुई ताजा, बोले- उस वक्त की बात ही कुछ और थी

स्टार परिवार अवॉर्ड्स का पुराना वीडियो वायरल

खास बातें

  • स्टार परिवार अवॉर्ड्स था त्योहार
  • स्टार परिवार अवॉर्ड्स का पुराना वीडियो वायरल
  • दिलों पर राज करता है ये अवॉर्ड शो
नई दिल्ली:

अवॉर्ड शोज तो आज भी खूब होते हैं और अक्सर एंटरटेनिंग भी होते हैं. लेकिन हर दौर के साथ अवॉर्ड फंक्शन्ज का प्रेजेंटेशन, उनके होस्ट और होस्ट के प्रेजेंटेशन का तरीका बदलता जाता है. ये भी सही बात है कि अधिकांश लोगों को अपने ही दौर का प्रेजेंटेशन ही ज्यादा पसंद आता है. ऐसे में जब कोई पुरानी पिक या वीडियो वायरल होता है तो फैन्स भी उन्हीं पुरानी यादों के गलियारों में खो जाते हैं. ऐसा ही हो सोशल मीडिया पर एक बार फिर हो रहा है. इंस्टाग्राम पर स्टार परिवार का एक पुराना वीडियो वायरल है. जिसे देखकर फैन्स को वही पुराने अवॉर्ड फंक्शन याद आ रहे हैं.

ये है बजाज स्टोरी

इंस्टाग्राम पर रोनीत रॉय एस वॉरियर पर ये स्टार परिवार का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक पुराने एड की झिंगल पर पैरोडी तैयार की गई है. इस पैरोडी पर अनुराग बजाज और प्रेरणा बजाज की स्टोरी को कॉमिक अंदाज में स्टेज पर प्रेजेंट किया जा रहा है. आप को बता दें कि स्टार प्लस पर आने वाले डेली सोप कसौटी जिंदगी की, के दो अहम किरदार थे अनुराग और प्रेरणा. पूरा सीरियल इन्हीं दोनों के इर्द गिर्द घूमता था. जिस पर बनी ये पैरोडी देखकर प्रोग्राम में मौजूद सेलिब्रेटी भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं.

यूजर्स को याद आए पुराने दिन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को देखकर यूजर्स और उन पुराने शोज के फैन्स को भी वो दौर याद आ रहा है. एक फैन ने ये वीडियो देखकर लिखा कि उस वक्त अवॉर्ड फंक्शन मजेदार हुआ करते थे.तब की बात ही कुछ और हुआ करती थी.  एक यूजर ने लिखा कि उन्हें अब भी ये वाला स्टार परिवार अवॉर्ड शो याद है. यूजर ने इस शो को अब तक का बेस्ट शो बताया और गोल्डन डे करार दिया. एक यूजर ने लिखा है कि तब पूरी फैमिली साथ बैठकर अवॉर्ड शोज देखा करती थी. एक यूजर ने ये सवाल भी किया है कि जाने कहां गए वो दिन.