विज्ञापन

'सोनपरी' की स्टारकास्ट का 24 साल बाद रीयूनियन, फ्रूटी से लेकर अल्तू तक देखें कितना हुआ ट्रांसफॉर्मेशन

टीवी के फेमस शो 'सोनपरी' की स्टारकास्ट की 24 साल बाद री-यूनियन की फोटो वायरल हो रही है. इसमें फैंस 'फ्रूटी' को देख चौंक उठे हैं तो वहीं, 'सोनपरी' फेम एक्ट्रेस का लुक देख फैंस हैरान हो गए हैं.

'सोनपरी' की स्टारकास्ट का 24 साल बाद रीयूनियन, फ्रूटी से लेकर अल्तू तक देखें कितना हुआ ट्रांसफॉर्मेशन
Sonpari Cast Reunion: सोनपरी' की स्टारकास्ट के री-यूनियन की फोटो वायरल
नई दिल्ली:

90 के दशक का पॉपुलर टीवी शो 'सोनपरी' तो आपको याद ही होगा. शो 'सोनपरी' भाई-बहन की जोड़ी (फ्रूटी-एप्पी) के प्यार और अठखेलियों पर बेस्ड था. 'सोनपरी' में फ्रूटी और एप्पी ने अपने दर्शकों को परी लोक की सैर कराई थी और फिर 'इक्तु बिकु झिम पतुता' मंत्र पर यकीन करने के लिए मजबूर किया. 'सोनपरी' का आखिरी एपिसोड आज से 20 साल पहले टेलीकास्ट हुआ था, लेकिन 90 के दशक के लोगों के जहन में ये शो आज भी अपनी जिंदा है. अब जब 'सोनपरी' की फ्रूटी ने शो की स्टारकास्ट के साथ एक खूबसूरत री-यूनियन तस्वीर शेयर की तो, फैंस की यादें एक बार फिर ताजा हो गईं.

'सोनपरी' स्टारकास्ट के री-यूनियन की फोटो वायरल
तन्वी हेगड़े ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो की स्टारकास्ट अशोक लोखंडे और मृणाल कुलकर्णी के री-यूनियन की एक तस्वीर शेयर की है. यह तस्वीर उसी पोज में शेयर की है, जिसमें ये सब 'सोनपरी' शो में दिख रहे थे. तन्वी के सोशल मीडिया पर यह तस्वीर शेयर करते ही फैंस के बीच छा गई है और देखते ही देखते वारयल हो गई. 'सोनपरी' शो के चाहने वाले इस री-यूनियन फोटो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं.
 

24 साल बाद भी कुछ नहीं बदला

बता दें, सोनपरी के स्टारकास्ट की री-यूनियन तस्वीर की बात करें तो इसमें तन्वी को काली पैंट पर गुलाबी टॉप में देखा जा रहा है. मृणाल ने पीले रंग का सूट पहना हुआ है. वहीं, 'अल्तू अंकल' उर्फ अशोक लोखंडे ने ग्रे शर्ट पर बेज रंग की पैंट पहनी हुई है. इस री-यूनियन फोटो की सबसे खास बात है कि इसमें मृणाल आज भी वैसे ही दिख रही हैं, जैसे आज से 20 साल पहले शो में दिख रही थी.

फैंस ने की दूसरे सीजन की मांग

सोशल मीडिया पर वायरल इस री-यूनियन पर फैंस ने सोनपरी के दूसरे सीजन को लाने का अनुरोध किया है. एक यूजर ने लिखा है,  क्या शो दोबारा आ सकता है? शो के एक फैन ने लिखा है, 'मैं इसे यूट्यूब पर देख आज भी यादें ताजा कर रहा हूं, इस तस्वीर को शेयर करने के लिए शुक्रिया'.

'सोनपरी' के बारे में

बता दें, 'शाका-लाका बूम-बूम' की तरह बच्चों के बीच सबसे ज्यादा पॉपुलर शो 'सोनपरी' साल 2000 में आया था और यह चार साल तक चला था. शो में तन्वी हेगड़े ने फ्रूटी का रोल प्ले किया था. फ्रूटी को एक जादुई बॉल मिलती है, जिससे वह जादुई कारनामे भी करती थी. इस गेंद के रगड़ने पर फ्रूटी परी गॉडमदर 'सोनपरी' को बुलाती थी. फिर अपने अल्तू अंकल के साथ मिलकर कई मुसीबतों का सामना कर उनसे निजात पाई थी.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
क्योंकि सास भी कभी बहू थी एक्टर विकास सेठी का निधन, पीछे छूट गई पत्नी और जुड़वा बेटे
'सोनपरी' की स्टारकास्ट का 24 साल बाद रीयूनियन, फ्रूटी से लेकर अल्तू तक देखें कितना हुआ ट्रांसफॉर्मेशन
KBC 16 में 25 लाख के लिए पूछा गया देश के नाम से जुड़ा ये सवाल, आप जानते हैं जवाब ?
Next Article
KBC 16 में 25 लाख के लिए पूछा गया देश के नाम से जुड़ा ये सवाल, आप जानते हैं जवाब ?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com