बीजेपी नेता और बिग बॉस 14 फेम सोनाली फोगाट का निधन, गोवा में एक्ट्रेस को पड़ा दिल का दौरा

टिकटॉक स्टार और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की नेता सोनाली फोगाट (sonali phogat death) का निधन हो गया है. गोवा में हार्टअटैक की वजह से सोनाली फोगाट की मौत हुई है.

बीजेपी नेता और बिग बॉस 14 फेम सोनाली फोगाट का निधन, गोवा में एक्ट्रेस को पड़ा दिल का दौरा

सोनाली फोगाट का निधन

नई दिल्ली :

टिकटॉक स्टार और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की नेता सोनाली फोगाट (sonali phogat death) का निधन हो गया है. गोवा में हार्टअटैक की वजह से सोनाली फोगाट की मौत हुई है. मात्र 42 साल की उम्र में सोनाली फोगाट इस दुनिया को छोड़ कर चली गयी हैं. इस खबर के आने से सोनाली फोगाट के चाहने वाले सदमे में हैं. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी शोक की लहर छा गयी है. बता दें, सोनाली फोगाट ने 2019 में हरियाणा चुनाव में बीजेपी की टिकट पर आदमपुर से विधानसभा का चुनाव लड़ा था. चुनाव के दौरान वे अपने टिकटॉक वीडियोज को लेकर भी खूब चर्चा में रहती थीं. 

सोमवार रात को पड़ा दिल का दौरा 

सोनाली फोगाट को जब दिल का दौरा पड़ा उस समय वे गोवा में मौजूद थीं. सोमवार रात को अभिनेत्री को हार्ट अटैक आया. निधन से कुछ समय पहले ही सोनाली ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इउसके साथ ही उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट की फोटो भी चेंज की थी. खबरों की मानें तो अपने कुछ स्टाफ मेंबर्स के साथ सोनाली गोवा गयी थीं. स्थानीय प्रशासन उनकी मौत की वजह की पुष्टि करने में लगा हुआ है.

बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट थीं सोनाली 

सोनाली फोगाट बिग बॉस 14 में भाग लेकर सुर्ख़ियों में आई थीं. इस शो में भाग लेकर उन्हें खूब पॉपुलैरिटी भी मिली थी. इस शो में अपने जीवन से जुड़े सोनाली ने कई अहम खुलासे किए थे. सोनाली ने शो में बताया था कि उनके पति की मौत के बाद उनके जीवन में एक शख्स बड़ा बदलाव लेकर आया था, पर कुछ कारणवश यह रिश्ता आगे नहीं बढ़ पाया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com