जिसके एक इशारे पर आ जाती थी परी, सोन परी की फ्रूटी अब हो गई हैं इतनी बड़ी, लेटेस्ट फोटोज देख आपको भी होगी हैरानी

टीवी के कई सीरियल्स ऐसे रहे हैं, जिनकी याद दर्शकों के जेहन में हमेशा मौजूद रहती है. इतना ही नहीं इन सीरियल्स को अपने समय में इतना पसंद किया जाता रहा है कि उसके हर कलाकार और किरदार तक काफी मशहूर हो जाते हैं. आज हम आपको टीवी के एक ऐसी सीरियल की एक्ट्रेस से रूबरू करवाएंगे.

जिसके एक इशारे पर आ जाती थी परी, सोन परी की फ्रूटी अब हो गई हैं इतनी बड़ी, लेटेस्ट फोटोज देख आपको भी होगी हैरानी

सोन परी की फ्रूटी अब हो गई हैं इतनी बड़ी

नई दिल्ली:

टीवी के कई सीरियल्स ऐसे रहे हैं, जिनकी याद दर्शकों के जेहन में हमेशा मौजूद रहती है. इतना ही नहीं इन सीरियल्स को अपने समय में इतना पसंद किया जाता रहा है कि उसके हर कलाकार और किरदार तक काफी मशहूर हो जाते हैं. आज हम आपको टीवी के एक ऐसी सीरियल की एक्ट्रेस से रूबरू करवाएंगे, जिसने चाइल्ड आर्टिस्ट बन खूब सुर्खियां बटोरी और उनके सीरियल को भी खूब पसंद किया गया है. हम बात कर रहे हैं, टीवी के मशहूर मैजिकल सीरियल सोनपरी है. यह टीवी का 19 साल पुराना सीरियल है, जिसने अपने जमाने में खूब सुर्खियां बटोरी थीं. 

सोन परी में कई चाइल्ड आर्टिस्ट थे, लेकिन मुख्य भूमिका में तन्वी हेगड़े थीं. सीरियल में तन्वी हेगड़े का नाम फ्रूटी था, जिसकी दोस्ती एक परी से थी. लेकिन अब सोना सोनपरी की फ्रूटी बड़ी हो गई हैं और उनका पूरा लुक भी बदल चुका है. तन्वी की ताजा तस्वीरों में उन्हें पहचानना मुश्किल हो जाता है. ‘सोनपरी' में फ्रूटी का किरदार निभाने वालीं तन्वी हेगड़े अब 31 साल की हो चुकी हैं. तन्वी ने अपने करियर की शुरुआत महज तीन साल की उम्र में की थी. 

वह रसना बेबी कॉन्टेस्ट की विजेता रही थीं. सोनपरी ही नहीं, तन्वी कई टीवी शोज जैसे शाकालाका बूम बूम और हिप हिप हुर्रे में भी नजर आई थीं और टीवी का पॉपुलर चेहरा बन गई थीं. 11 नवंबर 1991 को मुंबई में जन्मी तन्वी ने मुंबई से ही पढ़ाई की. तन्वी अपने अब तक के करियर में 150 से ज्यादा विज्ञापन कर चुकी हैं. साल 2000 में आई फिल्म ‘गज गामिनी' से उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा था. तन्वी ने ‘राहुल', ‘चल चलें', ‘चैंपियन', ‘विरुद्ध' और ‘वाह लाइफ हो तो ऐसी' जैसी कई हिंदी फिल्मों में भी काम किया है. तन्वी इस समय मराठी फिल्मों में एक्टिव हैं. आखिरी बार 2016 में उन्हें मराठी फिल्म ‘अथांग' में देखा गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​की पार्टी में पहुंचे रणबीर-आलिया, गौरी, मलाइकाऔर अन्य सेलेब्स