स्मृति कालरा ने आडियो शो में की एंट्री, ‘मलंग इश्क’ में रोहिणी के रोल को बताया चैलेंजिंग 

हाल ही में डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज हुई फिल्म कैश में नजर आने वाली स्मृति कालरा को ऑडिबल ओरिजिनल शो मलंग इश्क में सुना जा सकता है. वह अपने करियर के पहले ऑडियो शो को लेकर काफी उत्साहित हैं.

स्मृति कालरा ने आडियो शो में की एंट्री, ‘मलंग इश्क’ में रोहिणी के रोल को बताया चैलेंजिंग 

स्मृति कालरा ने आडियो शो में की एंट्री

नई दिल्ली :

स्मृति कालरा हाल ही में डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज हुई फिल्म कैश में दमदार रोल में नजर आईं. वह एक बॉलीवुड और टेलीविजन एक्ट्रेस होने के साथ ही एक मॉडल भी हैं. स्मृति को इन दिनों ऑडिबल ओरिजिनल शो मलंग इश्क में सुना जा सकता है. वह अपने करियर के पहले ऑडियो शो को लेकर काफी उत्साहित हैं. स्मृति का कहना है कि वह एक आर्टिस्ट हैं, विजुअल माध्यम से आवाज की दुनिया में जाना बहुत अच्छा अनुभव रहा. जब विजुअल माध्यम देख रहे होते हैं तो आप आवाज सुनते हैं, आपकी आंखें देख रही हैं होती हैं और आपका दिमाग भी यूज हो रहा होता है. लेकिन जब ऑडियो सुनते हैं तो यहां सिर्फ एक आवाज होती है. 

हालांकि एक आर्टिस्ट किसी भी माध्यम में परफॉर्म करता है. जरूरी है कि अच्छा काम मिले और ऑडियंस इंजॉय करे. मुझे यह मौका मिला, तो मुझे काफी मजा आया. मलंग इश्क में रोहिणी के किरदार को लेकर स्मृति का कहना है कि आर्टिस्ट को किसी और कि लाइफ को जीना होता है. रोहिणी एक लवलेस रिलेशन में है. उसका पति है और एक सौतेली बेटी है. लेकिन मेरी शादी नहीं हुई है. इस किरदार के लिए मुझे मेरे आवाज को मॉड्यूलेट करना पड़ा. मैंने खुद से सवाल किया कि रोहिणी कैसी होगी? मैंने इस किरदार को इमैजिन किया उसके अकेलेपन, दर्द और खुशी को महसूस किया, ताकि लिसनर सुनकर महसूस करें. रोहिणी अनुभव में मुझसे बड़ी है, ऐसे में उसके आवाज में एक ठहराव है. 

बता दें कि मलंग इश्क में स्मृति कालरा रोहिणी के रोल में हैं, जो शादीशुदा है. उसने कभी अपने पति अभिमन्यु के अलावा किसी अन्य पुरुष के साथ रहने की कल्पना तक नहीं की है, वह उसके लिए डेडिकेटेड है. उसकी सौतेली बेटी मानवी, जिसे वह अपनी बेटी मानती है. हालांकि जब वह युवराज से मिलती है, तब उसके जीवन में एक नया मोड़ आता है. युवराज उसका यंग और गुड लुकिंग पड़ोसी है. युवराज जुनून की हद तक उसे पसंद करने लगता है. वह रोहिणी की लाइफ में पति के साथ एक अपमानजनक भावनात्मक शून्यता को भरता है. इसके बाद अचानक एक दिन उसके पति की हत्या हो जाती है, इसके बाद रोहिणी और युवराज का रिश्ता एक दिन सबके सामने आ जाता है. अब सभी ससपेक्ट हैं और सभी से पूछताछ की जाती है.  

वर्कफ्रंट की बात करें तो स्मृती कालरा ‘12/24 करोल बाग' में सिमी के रोल में नजर आई थीं. 2012 में स्मृति कालरा ‘टॉपर ऑफ द ईयर' में सुव्रीन गुग्गल के रोल में दिखी थीं और इस शो में उनके रोल को काफी पसंद किया गया था. इसके अलावा साथ 2014 में स्मृति सोनी टीवी के शो ‘इत्ती सी खुशी' में नेहा के रोल में दिखीं. इस शो में वह एक ऐसी लड़की के रोल में थीं जो 26 साल की है, लेकिन वह मन से 14 वर्ष की है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com