Sidharth Shukla को टास्क में गौहर ने लगाया हाथ, एक्टर बोले- छुओ मत, मेरी गर्लफ्रेंड है घर पर...देखें Video

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह कहते हैं कि मुझे छुओ मत, घर पर मेरी गर्लफ्रेंड है.

Sidharth Shukla को टास्क में गौहर ने लगाया हाथ, एक्टर बोले- छुओ मत, मेरी गर्लफ्रेंड है घर पर...देखें Video

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को गौहर खान (Gauahar Khan) ने लगाया हाथ तो एक्टर ने यूं दिया रिएक्शन

खास बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला को टास्क में गौहर ने लगाया हाथ
  • एक्टर ने गौहर खान ने कही यह बात
  • सिद्धार्थ शुक्ला का ट्वीट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) इन दिनों 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में बतौर सीनियर नजर आ रहे हैं. शो में रहते हुए सिद्धार्थ शुक्ला लोगों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं. खास बात तो यह है कि बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट से ज्यादा खुद सिद्धार्थ शुक्ला सुर्खियों में छाए रहते हैं. हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह कहते हैं कि मुझे छुओ मत, घर पर मेरी गर्लफ्रेंड है. सिद्धार्थ शुक्ला का यह वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है. उनका यह डायलॉग ट्विटर पर भी खूब ट्रेंड कर रहा है. 

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के इस वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि टास्क के दौरान गौहर खान (Gauahar Khan), सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को पीछे करने के लिए उन्हें हाथ लगाती हैं तो एक्टर उन्हें टोक देते हैं. सिद्धार्थ शुक्ला ने गौहर खान से कहा, "मुझे छुओ मत, घर पर मेरी गर्लफ्रेंड है..." सिद्धार्थ शुक्ला के इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही लोग जमकर उनके अंदाज की तारीफें भी कर रहे हैं. सिद्धार्थ शुक्ला का यह वीडियो मिस्टर खबरी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 38 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 14) में रहते हुए सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. बिग बॉस 13 के बाद दोनों एक-दूसरे के साथ भुला दुंगा सॉन्ग में भी नजर आए, जिसमें उनकी केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था. खुद शहनाज गिल ने भी अपने इंटरव्यू में बताया था कि बिग बॉस 13 के बाद भी दोनों की केमिस्ट्री बिल्कुल पहले की तरह ही बनी हुई है. वह जब भी सिद्धार्थ शुक्ला को मिस करती हैं, उन्हें फोन करके उनसे बातें कर लेती हैं. वहीं, सिद्धार्थ शुक्ला क बात करें तो वह बिग बॉस 13 के विजेता के साथ-साथ खतरों के खिलाड़ी का खिताब भी जीत चुके हैं.