शहनाज गिल पर जब पारस ने डाला था लाल मिर्च पाउडर, सना को दर्द में देख ऐसी हो गई थी सिद्धार्थ शुक्ला की हालत...देखें Video

वीडियो में शहनाज एक छोटे से टेंट में बैठी हुई हैं और पारस छाबड़ा उन पर लाल मिर्च का पाउडर डाल रहे हैं. वहीं दूर बैठे सिद्धार्थ ये सब देख रहे हैं और अपनी सना को दर्द में देखकर काफी परेशान भी हो रहे हैं.

शहनाज गिल पर जब पारस ने डाला था लाल मिर्च पाउडर, सना को दर्द में देख ऐसी हो गई थी सिद्धार्थ शुक्ला की हालत...देखें Video

सिडनाज का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद शहनाज गिल का बुरा हाल है और उससे भी बुरा हाल सिडनाज फैन्स का है. यही वजह है कि वे लगातार अब भी दोनों के पुराने वीडियो शेयर कर लगातार अपने फेवरेट कपल को याद कर रहे हैं. ये बात तो सच है कि सिद्धार्थ शुक्ला के दिल में शहनाज के लिए एक खास जगह थी, जिसका सबूत वायरल हो रहा यह वीडियो भी देता है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसे देख लोग कहने लगे हैं कि भले ही सिद्धार्थ ने सना के लिए अपने प्यार का इजहार न किया हो, लेकिन वे उनसे बहुत प्यार करते थे.

बता दें, सिडनाज जहान के नाम से इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसमें देखा जा सकता है कि बिग बॉस 13 के घरवाले एक  टास्क कर रहे हैं. टास्क में शहनाज एक छोटे से टेंट में बैठी हुई हैं और पारस छाबड़ा उन पर लाल मिर्च का पाउडर डाल रहे हैं. वहीं दूर बैठे सिद्धार्थ ये सब देख रहे हैं और अपनी सना को दर्द में देखकर काफी परेशान भी हो रहे हैं. जब शहनाज टेंट से बाहर निकलती हैं तो सिद्धार्थ दौड़कर उनके पास जाते हैं और पानी से उनका पूरा चेहरा धुलवाते हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोगों की जमकर प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘सिड अपनी सना को कभी दर्द में देख ही नहीं सकता था'. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘ये वीडियो सब कहता है'. इस तरह के ढेरों प्यार भरे और इमोशनल कमेंट्स इस वीडियो पर देखे जा सकते हैं.


ये भी देखें: कई बॉलीवुड हस्तियां मुंबई एयरपोर्ट पर कैमरे में कैद, दिए शानदार पोज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com