सिद्धार्थ शुक्ला ने क्रिकेट मैच के दौरान लगाया ऐसा शॉट, हैरान रह गए वहां मौजूद लोग- देखें Video

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का एक वीडियो सबका खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें बिग बॉस 13 के विजेता क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला ने क्रिकेट मैच के दौरान लगाया ऐसा शॉट, हैरान रह गए वहां मौजूद लोग- देखें Video

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) लॉकडाउन में क्रिकेट खेलते आए नजर

खास बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला ने लॉकडाउन में खेला क्रिकेट
  • एक्टर ने लगाया ऐसा शॉट कि हैरान रह गए वहां मौजूद लोग
  • सिद्धार्थ शुक्ला का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 के विजेता और टीवी की दुनिया का चर्चित चेहरा यानी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) अपने अंदाज से हर किसी का दिल जीत चुके हैं. बिग बॉस 13 में तो उन्होंने धमाल मचाया ही था, साथ ही शो के बाद भी एक्टर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला का एक वीडियो सबका खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें बिग बॉस 13 के विजेता क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं. क्रिकेट मैच के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला ऐसा शॉट लगाते हैं, जिसे देखकर वहां मौजूद लोग भी हैरान रह जाते हैं. क्रिकेट खेलते हुए सिद्धार्थ शुक्ला का अंदाज भी देखने लायक है. 

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) वीडियो में टिकटॉक स्टार रियाज अली, अंशुल गर्ग और राघव शर्मा के साथ क्रिकेट खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं. पहली ही बॉल पर सिद्धार्थ शुक्ला ऐसा शॉट लगाते हैं, जिसे देखकर वहां मौजूद लोग भी हैरान रह जाते हैं. ऐसे में सिद्धार्थ के साथ मौजूद एक व्यक्ति ने पूछा कि भाई आप कुछ कहना चाहते हैं. इसपर सिद्धार्थ ने कहा, "उस व्यक्ति को प्रैक्टिस की आवश्यकता है." सिद्धार्थ शुक्ला के इस वीडियो को उनके फैनपेज ने शेयर किया है. उनके वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि वह स्पोर्ट्स में भी बेस्ट हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में रहते हुए फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी. अपने अंदाज से सिद्धार्थ शुक्ला ने शो में रहते हुए खूब पहचान बनाई. बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ और शहनाज गिल की जोड़ी को भी काफी पसंद किया जाता था. शो से निकलने के बाद सिद्धार्थ, शहनाज के साथ भुला दुंगा गाने में भी दिखाई दिए थे. बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 13 से पहले खतरों के खिलाड़ी भी जीत चुके हैं. इसके साथ ही उन्होंने कई टीवी सीरियल और बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है.