सिद्धार्थ शुक्ला ने खोला शहनाज गिल के लिए कार का गेट, तो फोटोग्राफर्स बोले- क्या बात है... देखें Video

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सिद्धार्थ शहनाज के लिए कार का दरवाजा खोलते नजर आ रहे हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला ने खोला शहनाज गिल के लिए कार का गेट, तो फोटोग्राफर्स बोले- क्या बात है... देखें Video

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला का वीडियो हुआ वायरल
  • सिद्धार्थ ने शहनाज के लिए खोला दरवाजा
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) से फेमस हुए कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की जोड़ी ने घर में तो खूब तहलका मचाया ही था, हालांकि, बाहर आने के बाद भी दोनों की जोड़ी को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Video) और शहनाज गिल का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सिद्धार्थ और शहनाज एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं. बता दें, बिग बॉस 13 की यह फेमस जोड़ी हाल ही में चंडीगढ़ में अपनी शूटिंग पूरी करके लौटे हैं. 

x

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस, वीडियो में सिद्धार्थ शहनाज के लिए कार का दरवाजा खोलते नजर आ रहे हैं. जिस पर फोटोग्राफर कहते हैं, "क्या बात है सिद्धार्थ शुक्ला सर." वीडियो में फोटोग्राफर शहनाज से कहते हैं कि आप बड़ी क्यूट हैं शहनाज जी. जिस पर एक्ट्रेस कहती हैं, "तू सबको पंप देता है." सिद्धार्थ और शहनाज के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में रहते हुए लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. उनके अंदाज ने फैंस का खूब दिल जीता था. बिग बॉस 13 की ट्रॉफी अपने नाम करने से पहले सिद्धार्थ शुक्ला खतरों के खिलाड़ी के भी विजेता रह चुके हैं. इसके साथ ही उन्होंने टीवी और बॉलीवुड, दोनों जगह अपना खूब नाम कमाया है. बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों टोनी कक्कड़ और शहनाज गिल के साथ पंजाब में शूट के लिए पहुंचे हैं.