Shweta Tiwari ने करवाया लेटेस्ट फोटोशूट, फोटो देख फैन्स बोले- आपकी खूबसूरती के आगे सब फैल

टेलीविजन के फेमस सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' (kasauti zindagi ki) से अपने करियर की शुरुआत करने वाली श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से खूब चर्चा में बनी हुई हैं.

Shweta Tiwari ने करवाया लेटेस्ट फोटोशूट, फोटो देख फैन्स बोले- आपकी खूबसूरती के आगे सब फैल

श्वेता तिवारी का लेटेस्ट फोटोशूट

नई दिल्ली:

टेलीविजन के फेमस सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' (kasauti zindagi ki) से हर घर में जगह बनाने वाली अभिनेत्री श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने 'कसौटी जिंदगी की' में प्रेरणा का किरदार निभाया था, जिससे उन्होंने सभी का दिल जीत लिया था. अपने अंदाज और अदाकारी से वो आज भी लाखों दिलों पर राज करती हैं. इसी के साथ श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. वहीं हालही में उन्होंने लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है. जिसकी फोटो उन्होंने फैन्स के साथ साझा की है. इन फोटो में उन्होंने ग्रीन कलर का बेहतरीन ड्रेस पहना हुआ है. जिसमें वो बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं.

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अपना ये फोटोशूट इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. उनकी इन फोटो को देख फैन्स उनकी जमकर तारीफें कर रहे हैं. उनके एक फैन ने कमेंट में लिखा है 'आपकी खूबसूरती के आगे सब फैल है', तो दूसरे फैन ने लिखा है 'हे भगवान...कसौटी जिंदगी की में प्रेरणा से लेकर अब तक आप दिन-ब-दिन खूबसूरत होती जा रही हैं'. वहीं उनकी इन फोटो पर अब तक 69 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) को आखिरी बार सोनी टीवी के शो 'मेरे डैड की दुल्हन' में देखा गया था. वहीं श्वेता ने अपने करियर की शुरुआत टीवी के फेमस सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' से की थी, जिसके जरिए उन्हें खूब लोकप्रियता हासिल हुई. इसके बाद से ही उन्हें टेलीविजन की दुनिया में प्रेरणा के नाम से जाना जाता है. श्वेता तिवारी 'बिग बॉस 4' की विजेता भी रह चुकी हैं. फिलहाल वो 'खतरों के खिलाड़ी 11' में नजर आ रही हैं.