श्वेता तिवारी ने दोस्त संग अंग्रेजी सॉन्ग 'Are You OK?' पर डांस जोरदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ अपना लेटेस्ट डांस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो अंग्रेजी सॉन्ग पर दोस्त के साथ जोरदार डांस करती नजर आ रही हैं.

श्वेता तिवारी ने दोस्त संग अंग्रेजी सॉन्ग 'Are You OK?' पर डांस जोरदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

श्वेता तिवारी का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' (kasauti zindagi ki) से एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) सोशल मीडिया पात खूब एक्टिव हैं. आए दिन  वीडियो सोशल मीडिया  नजर आते हैं. सोशल मीडिया पर उन्हें उनके लुक और स्टाइल के लिए पहचाना जाता है. साथ वो अपनी हर गतिविधि भी फैन्स के साथ शेयर करती हैं. इसी क्रम में उन्होंने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो अपने दोस्त के साथ अंग्रेजी सॉन्ग 'Are You OK?' पर डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में उनके लुक की बात करें तो उन्होंने क्रीम कलर टॉप और ब्लू जींस पहनी हुई है.

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में अपने दोस्त के साथ वो जबरदस्त डांस करती दिखाई दे रही हैं. फैन्स को भी उनका ये डांस वीडियो खूब पसंद आ रहा है. उनके एक फैन ने कमेंट में लिखा है 'आज भी कितनी जवान लगती हैं आप', तो किसी ने लिखा है 'बहुत शानदार'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) को आखिरी बार सोनी टीवी के शो 'मेरे डैड की दुल्हन' में देखा गया था. वहीं श्वेता ने अपने करियर की शुरुआत टीवी के फेमस सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' से की थी, जिसके जरिए उन्हें खूब लोकप्रियता हासिल हुई. इसके बाद से ही उन्हें टेलीविजन की दुनिया में प्रेरणा के नाम से जाना जाता है. श्वेता तिवारी 'बिग बॉस 4' की विजेता भी रह चुकी हैं. वहीं हालही में उन्हें 'खतरों के खिलाड़ी 11' में देखा गया था.