'भाबीजी घर पर हैं' फेम 'अंगूरी भाभी' शुभांगी अत्रे शादी के 19 साल बाद पति से हुईं अलग, फैन्स बोले- शॉकिंग

भाबीजी घर पर हैं एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है. खबरें हैं कि शुभांगी अत्रे 19 साल बाद अपने पति से अलग हो गई हैं.

'भाबीजी घर पर हैं' फेम 'अंगूरी भाभी' शुभांगी अत्रे शादी के 19 साल बाद पति से हुईं अलग, फैन्स बोले- शॉकिंग

पति से अलग हुईं शुभांगी अत्रे

नई दिल्ली :

भाबीजी घर पर हैं एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है. खबरें हैं कि शुभांगी अत्रे 19 साल बाद अपने पति पियूष पूरी से अलग हो गई हैं. टेली चक्कर के ऑफिशियल इंस्टा पेज से इस खबर को शेयर किया गया है. पोस्ट में लिखा गया है, "भाबीजी घर पर हैं फेम शुभांगी अत्रे पति पियूष पूरी से शादी के 19 साल बाद हुईं अलग". इस खबर ने फैन्स को हैरान कर दिया है और वे पोस्ट पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें, शुभांगी अत्रे मशहूर कॉमेडी शो भाबीजी घर पर हैं में 'अंगूरी भाभी' के किरदार में देखी जाती हैं.

शुभांगी अत्रे के पति से अलग होने की खबर पर फैन्स भी अपनी ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट कर लिखा है, 'आजकल यह फैशन बन गया है'. तो एक अन्य ने लिखा है, 'ये शॉकिंग है'. तो वहीं एक और यूजर ने लिखा है, 'ऐसा क्या हो गया. शुभांगी मैम आप मेरी फेवरेट हैं'. बता दें, शुभांगी और पियूष की लव मैरिज हुई थी. घरवालों से छुपकर दोनों ने पहले कोर्ट मैरिज की थी. हालांकि बाद में पियूष से शादी करने के बाद एक्ट्रेस ने उन्हें अपने परिवार से मिलवाया था. 

एक्ट्रेस के मुताबिक, पियूष उनके पड़ोसी थे. दोनों एडल्ट थे, लेकिन फिर भी उन्हें लगता था कि उनके घरवाले इस शादी के लिए नहीं मानेंगे. गौरतलब है कि शुभांगी अत्रे के पति पियूष पूरी एक जाने-माने बिजनेसमैन हैं. कपल की एक प्यारी सी बेटी भी हैं, जिनका नाम आशी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com