फिनाले से पहले बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट, झलक दिखला जा को मिले टॉप 5, फैंस बोले- ये अच्छा नहीं हुआ

Jhalak Dikhhla Jaa 11 TOP 5 Contestant: झलक दिखला जा 11 को टॉप 5 कंटेस्टेंट मिल गए हैं. जबकि एक कंटेस्टेंट शो से बाहर हो गया है.

फिनाले से पहले बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट, झलक दिखला जा को मिले टॉप 5, फैंस बोले- ये अच्छा नहीं हुआ

jhalak dikhhla jaa 11: झलक दिखला जा 11 में टॉप 5 से बाहर हुए शिव ठाकरे

नई दिल्ली:

Jhalak Dikhhla Jaa 11 TOP 5 Contestant: झलक दिखला जा का 11वां सीजन फिनाले से कुछ ही दूर है. वहीं फिनाले की ओर बढ़ने वाले कंटेस्टेंट अदरीजा सिन्हा, शोएब इब्राहिम, मनीषा रानी, श्रीरामा चंद्र, धनश्री वर्मा और शिव ठाकरे हैं. लेकिन शो से जुड़ा एक अपडेट सामने आया है कि शो को उनके टॉप 5 कंटेस्टेंट मिल गए हैं. जबकि एक कंटेस्टेंट शो से बाहर हो गया है. इसके चलते फैंस काफी नाराज नजर आ रहे हैं क्योंकि उनका फेवरेट कंटेस्टेंट शो से बाहर हो गया है. 

बिग बॉस तक के लेटेस्ट अपडेट के अनुसार, अदरीजा सिन्हा, शोएब इब्राहिम, मनीषा रानी, श्रीरामा चंद्र और धनश्री वर्मा टॉप 5 में पहुंच गए हैं. जबकि शिव ठाकरे फिनाले से पहले शो से बाहर हो गए हैं. वहीं इसका कारण कम वोट बताया गया है. इस खबर को जानने के बाद फैंस काफी निराश हैं और कहते दिख रहे हैं कि उन्हें टॉप 3 में होना चाहिए था. वहीं एक यूजर ने तो कहा, विनर फिक्स है. इसके अलावा कुछ फैंस ने तो टॉप 2 कंटेस्टेंट मनीषा रानी और शोएब इब्राहिम को बताया है.  

गौरतलब है कि बिग बॉस से फेमस हुए शिव ठाकरे खतरों के खिलाड़ी जैसे रियलिटी शोज में भी नजर आ चुके हैं. वहीं झलक दिखला जा के फिनाले से होना फैंस को बिल्कुल भी गंवारा नहीं है. हालांकि अब अपकमिंग एपिसोड में देखना होगा कि यह खबर सच है या नहीं अगर ऐसा होता है तो फैंस काफी निराश होंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, झलक दिखला जा एक डांस रियलिटी शो है, जिसका 11वां सीजन चल रहा है. वहीं बतौर जज अर्शद वारसी, फराह खान और मलाइका अरोड़ा नजर आ रहे हैं. जबकि ऋत्विक धनजानी और गौहर खान शो को होस्ट कर रहे हैं.