'भाबीजी घर पर हैं' में Nehha Pendse की एंट्री पर खुश हुईं Shilpa Shinde, बोलीं- अब ये शो जरूर देखना पड़ेगा

नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) की 'भाबीजी घर पर हैं' (Bhabiji Ghar Par Hain) शो मे एंट्री पर पुरानी अंगूरी भाबी यानी शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने रिएक्शन दिया है.

'भाबीजी घर पर हैं' में Nehha Pendse की एंट्री पर खुश हुईं Shilpa Shinde, बोलीं- अब ये शो जरूर देखना पड़ेगा

शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) और नेहा पेंडसे (Nehha Pendse)

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) अब 'भाबीजी घर पर हैं' (Bhabiji Ghar Par Hain) शो में अनीता भाबी (Anita Bhabi) के किरदार में दिखेंगी. हाल ही में शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया था, जिसमें नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) जबरदस्त अंदाज में शो में एंट्री लेते दिखी थी. अनीता भाबी के रोल में नेहा पेंडसे को देखना काफी फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स के लिए भी काफी एक्साइटेड है. 'भाबीजी घर पर हैं' (Bhabiji Ghar Par Hain) शो की पहली अंगूरी भाबी यानी शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने भी इस पर रिएक्शन दिया है.

Singhu Border पर तनाव के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस Richa Chadha का ट्वीट, बोलीं- भारतीयों से लड़ रहे भारतीय...

2ritf6g8

नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) को लेकर शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा: "पहले मैं शो को भरबूती जी और सक्सेना जी के लिए देखती थी और नेहा तुम्हारे लिए ये शो जरूर देखना पड़ेगा क्योंकि तुम बहुत अच्छी एक्ट्रेस हो. ऐसी बहुत कम एक्ट्रेस हैं, जिनके पास ब्यूटी और टैलेंट दोनों हों और तुम उनमें से एक हो." शिल्पा शिंदे से तारीफ पाकर नेहा पेंडसे ने उन्हें जवाब दिया: "मैं शो में बेहतर करने की पूरी कोशिश करूंगी." शिल्पा शिंदे और नेहा पेंडसे की बातचीत पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

शाहरुख खान ने हवा में किया हैरतअंगेज स्टंट, Video देख दबा लेंगे दातों तले उंगलियां

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि 'भाबीजी घर पर हैं' (Bhabiji Ghar Par Hain) शो जब शुरू हुआ था, तब शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ही अंगूरी भाबी का रोल करती थीं. हालांकि, कुछ कारणों से उन्होंने जल्द ही शो छोड़ दिया था. शिल्पा शिंदे को अंगूरी भाबी के रोल में खूब पसंद किया जाता था. शिल्पा शिंदे से पहले नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) को लेकर विभूति नारायण मिश्रा (Vibhuti Narayan) उर्फ आसिफ शेख (Aasif Sheikh) ने भी कहा था कि वो इस रोल के परफेक्ट च्वॉइस हैं.