सुपर डांसर 4 में धमाकेदार वापसी के साथ शिल्पा शेट्टी ने शेयर की Photo, बोलीं- इस दुनिया में...

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी क्रुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर पोस्ट की है और तस्वीर के साथ अपने फैंस को एक मैसेज भी दिया है.

सुपर डांसर 4 में धमाकेदार वापसी के साथ शिल्पा शेट्टी ने शेयर की Photo, बोलीं- इस दुनिया में...

शिल्पा शेट्टी फोटो

नई दिल्ली :

बीते काफी समय से विवादों में घिरीं बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी क्रुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर पोस्ट की है और तस्वीर के साथ अपने फैंस को एक मैसेज दिया है. पोस्ट की गई तस्वीर में शिल्पा मल्टी कलर की ब्लू एंड रेड साड़ी में नजर आ रही हैं. उनके बाल खुले हुए हैं और वे हमेशा की तरह बेहद गॉर्जियस नजर दिख रही हैं. शिल्पा ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि, "आगे बढ़ने के लिए दृढ़ महिला से बड़ी ताकत इस दुनिया में और कोई नहीं है". 

शिल्पा शेट्टी काफी समय से विवादों में घिरी थीं और अब फिलहाल उन्होंने सुपर डांसर 4 के सेट पर वापसी कर ली है. उन्होंने अपनी पोस्ट में #SuperDancerChapter4 हैशटैग का इस्तेमाल भी किया है. जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में शिल्पा के पति राज कुंद्रा को पॉर्न फिल्म रैकेट केस में गिरफ्तार किया गया है. राज को पिछले महीने पोर्नोग्राफी कंटेंट में इनवॉल्वमेंट के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. इस पूरे मामले पर शिल्पा ने अभी तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है, मगर हाल ही में उन्होंने मीडिया से एक स्टेटमेंट जारी कर गुजारिश की थी कि उन्हें और उनके परिवार को अकेला छोड़ दिया जाए और पब्लिक मीडिया ट्रायल न किया जाए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बात करें करियर की तो शिल्पा शेट्टी लंबे समय तक बॉलीवुड की टॉप हीरोइन्स में शुमार रहीं, लेकिन बीते काफी समय से वे सिल्वर स्क्रीन से दूर थीं. एक्ट्रेस हाल ही में प्रियदर्शन की कॉमेडी फिल्म 'हंगामा 2' में नजर आई हैं और इस फिल्म के साथ उन्होंने 13 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है.