शिल्पा शेट्टी ने 'नदियों पार' गाने पर किया धमाकेदार डांस, एक्ट्रेस के नए लुक ने मचाई खलबली 

सुपर डांसर चैप्टर 4 के ग्रैंड फिनाले की एक क्लिप सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है. इस वीडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) जान्हवी कपूर के मोस्ट पॉपुलर गाने पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं.

शिल्पा शेट्टी ने 'नदियों पार' गाने पर किया धमाकेदार डांस, एक्ट्रेस के नए लुक ने मचाई खलबली 

शिल्पा शेट्टी ने नदियों पार गाने पर धमाकेदार डांस

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी ने नदियों पार गाने पर धमाकेदार डांस
  • लुक्स देखकर हैरान रह गए फैंस
  • शनिवार रात 8 बजे देख सकेंगे ग्रैंड फिनाले
नई दिल्ली:

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं. वे अपने अंदाज और लुक्स को लेकर खास सुर्खियों में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. फिलहाल तो हाल ही में उनका एक वीडियो सोनी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में शिल्पा का लुक फैंस के होश उड़ा रहा है. इस वीडियो में फैंस शिल्पा को अप्सरा, जलपरी कहते थक नहीं रहे हैं. यह वीडियो सुपर डांसर चैप्टर 4 के ग्रैंड फिनाले का है. 

शिल्पा का अंदाज देख उड़ गए लोगों के होश 
सुपर डांसर चैप्टर 4 के ग्रैंड फिनाले की एक क्लिप सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है. इस वीडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) जान्हवी कपूर के मोस्ट पॉपुलर सॉन्ग नदियों पार पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में उनका लुक देखने लायक है. नीले रंग की इस शिमरी ड्रेस में शिल्पा किसी अप्सरा से कम नहीं दिख रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नजदीक है सुपर डांसर का ग्रैंड फिनाले 
इस वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा गया है 'शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने नए अवतार में, लेकर आ रही हैं होश उड़ा देने वाली परफॉर्मेंस. देखिए सुपर डांसर चैप्टर 4 को सुपर फिनाले नचपन का महा महोत्सव, बता दें कि यह फिनाले नाइट आपको शनिवार रात 8 बजे देखने को मिलेगा.