शिल्पा शेट्टी ने नोरा फतेही के साथ 'बाबूजी जरा धीरे चलो' गाने पर लगाए जबरदस्त ठुमके, Video देख घायल हुए फैंस

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और नोरा फतेही डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने जूनियर्स' के सेट पर अपने डांस से आग लगाती हुई नजर आईं, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

शिल्पा शेट्टी ने नोरा फतेही के साथ 'बाबूजी जरा धीरे चलो' गाने पर लगाए जबरदस्त ठुमके, Video देख घायल हुए फैंस

नोरा फतेही और शिल्पा शेट्टी ने साथ में किया डांस

नई दिल्ली :

बॉलीवुड में जब भी खूबसूरत और ग्लैमरस एक्ट्रेसेस की बात होती है तो उस लिस्ट में शिल्पा शेट्टी और नोरा फतेही का नाम जरूर आता है. खूबसूरती और फिटनेस के मामले में शिल्पा और नोरा दोनों ही एक से बढ़कर एक हैं. ऐसे में अगर  बॉलीवुड की ये दोनों टैलेंटेड टॉप एक्ट्रेसेस एक ही मंच पर एक साथ नजर आएं तो क्या होगा. हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा शिल्पा शेट्टी और नोरा फतेही डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने जूनियर्स' के सेट पर अपने डांस से आग लगाती हुई नजर आईं. 

सोशल मीडिया की सुर्खियां बटोर रहे इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी, नोरा फतेही के साथ वन ऑफ द मोस्ट पॉपुलर 'सॉन्ग बाबूजी जरा धीरे चलो' पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं. रेड कलर के ग्लैमरस आउटफिट में जहां शिल्पा की पतली कमर मटक रही है, तो वहीं नोरा ब्लू कलर के वेलवेट गाउन में किसी बिजली से कम नहीं लग रही हैं. दोनों ही एक्ट्रेसेस के एक्सप्रेशंस और डांस लाजवाब है. बता दें, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा अपनी स्टार कास्ट के साथ फिल्म के प्रमोशन के लिए शो में पहुंची थीं. शिल्पा के साथ एक्टर अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया ने भी जमकर मस्ती की. सभी ने 'निकम्मा' के टाइटल ट्रैक पर डांस भी किया. 

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर डांस वीडियो को फैंस के साथ शेयर किया. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'सारे दीवाने जब एक साथ आ जाते हैं तो मौसम 'निकम्मा' हो ही जाता है'. सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी और नोरा फतेही को एक साथ डांस करता देख फैंस घायल हो रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा कि, "आपने अपने डांस से मेरा दिल छू लिया". तो दूसरे ने लिखा, "आप दोनों बहुत ही खूबसूरत और जबरदस्त डांसर्स हैं". आपको बता दें कि 2002 की फिल्म 'दम' में याना गुप्ता इस गाने में नजर आई थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी देखें :राधिका मर्चेंट की अरंगेत्रम सेरेमनी में पहुंचे सलमान खान