शहनाज गिल का नया फोटोशूट देख हैरान रह गए फैन्स, बोले- क्या आप बैटमैन के साथ भी फिल्में बनने वाली हैं 

हाल ही में शहनाज गिल का एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस फोटो में देखा जा सकता है की शहनाज गिल ब्लैक कलर के एक कपड़े से पोज़ देती दिखाई दे रही हैं.

शहनाज गिल का नया फोटोशूट देख हैरान रह गए फैन्स, बोले- क्या आप बैटमैन के साथ भी फिल्में बनने वाली हैं 

शहनाज गिल का नया फोटोशूट देख हैरान रह गए फैन्स

नई दिल्ली:

शहनाज गिल आए दिनों सोशल मीडिया पर अपनी छाप छोड़ देती हैं. उनके लेटेस्ट और ग्लैमरस फोटोशूट आते ही सोशल मीडिया पर छा जाते हैं. वहीं हाल ही में शहनाज गिल का एक फोटो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शहनाज को पहचान पाना भी मुश्किल है जी हैं, इस ब्लैक आउटफिट में शहनाज एक दम अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं. फैन्स इस तस्वीर पर कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. 

हाल ही में शहनाज गिल का एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस फोटो में देखा जा सकता है की शहनाज गिल ब्लैक कलर के एक कपड़े से पोज़ देती दिखाई दे रही हैं. वहीं स्मोकी मेकअप और ये ब्लैक बैकग्राउंड उनकी तस्वीर को काफी अट्रैक्टिव बना रहा है. एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है लगता है आप हॉलीवुड में जा रही हैं. तो वहीं दूसरे फैन ने कहा क्या आप बैटमैन की फिल्में भी बनने वाली हैं.

आपको बता दें की शहनाज गिल इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी चल रही हैं. फिलहाल तो वे सलमान खान के साथ उनकी फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में नजर आने वाली हैं. जिसे लेकर वे काफी एक्साइटेड हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: 'हिट द फर्स्ट केस' फिल्म का प्रचार करते हुए नजर आईं सान्या मल्होत्रा