Bigg Boss 13: शहनाज गिल के फैंस को मिला झटका, फिनाले से पहले ही हुईं घर से बेघर- देखें Video

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) से शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) बाहर हो रही हैं, इस बात का ऐलान खुद सलमान खान (Salman Khan) ने किया है. बिग बॉस 13 का इससे जुड़ा वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है.

Bigg Boss 13: शहनाज गिल के फैंस को मिला झटका, फिनाले से पहले ही हुईं घर से बेघर- देखें Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) से हुईं बाहर

खास बातें

  • 'बिग बॉस 13' से बेघर हुईं शहनाज गिल
  • सलमान खान ने किया शहनाज गिल के एविक्शन का ऐलान
  • 'बिग बॉस 13' का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

टीवी के सबसे धमाकेदार और हमेशा चर्चा में रहने वाले शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर आई है. यह खबर 'बिग बॉस 13' के फैंस से ज्यादा शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के फैंस के लिए हैरान करने वाली हो सकती है. दरअसल, 'बिग बॉस 13' से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें सबकी चहेती शहनाज गिल घर से बेघर होतीं नजर आ रही हैं. उनके घर से बेघर होने का ऐलान खुद सलमान खान (Salman Khan) ने वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान किया. बिग बॉस 13 का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

अदनान सामी को पद्मश्री देने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस का सरकार पर फूटा गुस्सा, बोलीं- हमें चप्पल मारो, गालियां दो...

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के इस प्रोमो में सलमान खान (Salman Khan) ऐलान करते हैं कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आपका सफर बिग बॉस 13 में आज यहीं पर खत्म होता है. घर से जाने के वक्त शहनाज गिल वीडियो में काफी इमोशनल नजर आईं. वह रश्मि को गले लगाकर रोती हुई भी दिखाई दीं. शहनाज के घर से जाते हुए सिद्धार्थ शुक्ला भी काफी मायूस दिखाई दिये. यूं तो वीडियो में घर का दरवाजा खुलता दिखाई देता है, लेकिन अब देखना यह है कि बिग बॉस 13 की क्वीन कही जाने वाली शहनाज गिल क्या सच में घर से बेघर हो जाएंगी. 

आमिर खान ने पिता को याद कर शेयर की खास तस्वीरें, कहीं गोद में तो कहीं परिवार संग नजर आए एक्टर

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के जाने से पहले 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में जमकर मस्ती भी हुई. सलमान खान (Salman Khan) ने शहनाज के भाई शहबाज से सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की नक्ल करने के लिए कहा, जिसपर शहबाज ने जबरदस्त अंदाज में सिद्धार्थ की एक्टिंग की. शहबाज की यह एक्टिंग देखकर खुद सलमान खान भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाते हैं. इसके अलावा बिग बॉस 13 में फिल्म मलंग की भी टीम आएगी, जिसमें अनिल कपूर, दिशा पटानी, आदित्य रॉय कपूर और कुणाल खेमू शामिल हैं. शो के सेट पर आकर सभी सितारे खूब मस्ती करते हैं. लेकिन अब देखना यह है कि क्या सच में शहनाज गिल घर से बाहर हो जाएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...