शरद केलकर ने वाइफ कीर्ति के साथ 'केसरिया' गाने पर किया रोमांटिक डांस, वायरल हो रहा क्यूट Video

शरद का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी वाइफ कीर्ति केलकर के साथ रोमांटिक डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

शरद केलकर ने वाइफ कीर्ति के साथ 'केसरिया' गाने पर किया रोमांटिक डांस, वायरल हो रहा क्यूट Video

शरद केलकर ने पत्नी के साथ किया रोमांटिक डांस

नई दिल्ली :

टीवी शो सात फेरे से अपने करियर की शुरुआत करने वाले शरद केलकर ने छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक का अपना सफर बड़ी ही खूबसूरती से पूरा किया है. शरद अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ ही अपनी सोशल मीडिया अपीयरेंस को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहते हैं. इस बीच शरद का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी वाइफ कीर्ति केलकर के साथ रोमांटिक डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों को प्यार में डूबा हुआ देखकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हो रहे हैं. तो चलिए आपको भी दिखाते हैं शरद और कीर्ति का क्यूट डांस.

इंस्टाग्राम पर voompla ने शरद और कीर्ति केलकर का यह डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों अपकमिंग बॉलीवुड फिल्म ब्रह्मास्त्र के फेमस सॉन्ग केसरिया पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में शरद के लुक की बात की जाए तो उन्होंने ब्लैक कलर के शॉर्ट्स के साथ फ्लोरल प्रिंट वाली ब्लैक और वाइट शर्ट कैरी की हुई है. साथ ही उन्होंने वाइट कलर के शूज के साथ इसे पेयर किया है. तो वहीं कीर्ति ने वाइट कलर की छोटी सी ड्रेस पहनी हुई है. साथ ही इसे लॉन्ग श्रग के साथ पेयर किया है. दोनों इस वीडियो में एक दूसरे के रोमांस में रंगे नजर आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शरद और कीर्ति का यह वीडियो फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है और हजारों लोग इसे लाइक कर चुके हैं. वहीं, फैंस इस पर लव आई इमोजी बना रहे हैं. तो एक एक यूजर ने लिखा कि, 'बेस्ट कपल अवॉर्ड तो आप दोनों को ही मिलेगा.' शरद केलकर के वर्क प्रोफाइल की बात की जाए तो उन्होंने 2005 से 2009 तक टेलीविजन शो 'सात फेरे' में काम किया. इसके बाद उन्होंने 2020 में फिल्म 'तान्हाजी' में अजय देवगन और काजोल के साथ काम किया. इसके बाद 'लक्ष्मी बम', 'भुज प्राइड ऑफ इंडिया' और 'एजेंट राघव' में भी वह नजर आए. वहीं, उनकी वाइफ कीर्ति भी टीवी सीरियल्स की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं.