Bigg Boss OTT में Shamita Shetty से पूछा 'आपको पार्टनर चाहिए या जमूरा' तो एक्ट्रेस का यूं आया जवाब

Bigg Boss OTT: बिग बॉस ओटीटी में शमिता शेट्टी लगातार फोकस हैं. बिग बॉस ओटीटी हाउस के कई सदस्यों को उनका अंदाज पसंद नहीं आ रहा है.

Bigg Boss OTT में Shamita Shetty से पूछा 'आपको पार्टनर चाहिए या जमूरा' तो एक्ट्रेस का यूं आया जवाब

बिग बॉस ओटीटी में शमिता शेट्टी यूं आईं निशााने पर

नई दिल्ली :

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) लगातार फोकस हैं. बिग बॉस ओटीटी हाउस के कई सदस्यों को उनका अंदाज पसंद नहीं आ रहा है. यही नहीं, दर्शकों ने भी नोट किया है कि वह काफी ज्यादा बॉसी हो जाती हैं, और चीजों को अपने तरीके से करना पसंद करती हैं. बिग बॉस ओटीटी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ पत्रकार बिग बॉस हाउस में आए हैं और वह कंटेस्टेंट से सवाल पूछ रहे हैं. एक पत्रकार शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) से कहती हैं कि उनका व्यवहार काफी बॉसी टाइप का है. वह पार्टन चाहती हैं या जमूरा. 

शहनाज गिल के गम को पिता संतोख सिंह ने यूं किया कम, बनवाया बेटी के नाम का टैटू...देखें Video

इस पर शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) थोड़ा झेंप जाती हैं और कहती हैं कि ऐसा कुछ नहीं है. वह दोस्ती में ट्रस्ट में चाहती हैं. उनके लिए अगर ट्रस्ट नहीं है तो कुछ नहीं है. वह कहती हैं कि वह अपनी बात को पुख्ता तरीके से रखती हैं. उन्होंने माना कि दिव्या के साथ मेरी दोस्ती नहीं हुई. लेकिन मैंने देखा कि मेरा कनेक्शन उसके साथ समय गुजार रहा है. तो मुझे लगा कि ट्रस्ट सबसे जरूरी है. यही नहीं इसके बाद शमिता शेट्टी और राकेश बापट से उनका रिलेशनशिप स्टेटस पूछा गया तो राकेश बापट ने इसे लेकर कहा कि फ्रेंड्स. इस तरह बिग बॉस ओटीटी में शमिता शेट्टी और राकेश बापट की दोस्ती खूब सुर्खियां बटोरी रही हैं.  


Priyanka Chopra Video: प्रियंका चोपड़ा ने स्टाइलिश अंदाज में किया डांस, थ्रोबैक वीडियो में देखें देसी गर्ल का स्वैग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बिग बॉस ओटीटी से इस हफ्ते मूस जटाना बाहर हो गई हैं. उनके बाहर जाने के बाद एक बार फिर से बिग बॉस ओटीटी के होस्ट करण जौहर पर पक्षपात के आरोप लग रहे हैं. अब बिग बॉस ओटीटी का फिनाले करीब है, ऐसे में शो में शमिता शेट्टी कहां तक जाती हैं यह देखना काफी दिलचस्प है.