Priyanka Chopra Video: प्रियंका चोपड़ा ने स्टाइलिश अंदाज में किया डांस, थ्रोबैक वीडियो में देखें देसी गर्ल का स्वैग

Priyanka Chopra: बॉलीवुड की देसी गर्ल और ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने स्टाइल और सधी हुई एक्टिंग के लिए पहचानी जाती हैं. प्रियंका चोपड़ा का एक डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Priyanka Chopra Video: प्रियंका चोपड़ा ने स्टाइलिश अंदाज में किया डांस, थ्रोबैक वीडियो में देखें देसी गर्ल का स्वैग

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा का डाांस वीडियो

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की देसी गर्ल और ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा अपने स्टाइल और सधी हुई एक्टिंग के लिए पहचानी जाती हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की हॉलीवुड फिल्म 'मैट्रिक्स 4' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था और इसमें उनकी एक झलक देखने को मिली थी. हालांकि वह इस बात का इशारा पहले ही कर चुकी थीं कि फिल्म में उनके रोल के बारे में उन्होंने इशारा कर दिया था. प्रियंका ने कहा था कि मैं मैट्रिक्स जैसे विशाल तालाब में एक नन्ही मछली की तरह एक्साइटेड हूं. लेकिन इस बीच उनका एक पुराना वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है, जिसमें वह डांस कर रही हैं. इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Dance Video) झूमकर डांस करती नजर आ रही हैं और उनका यह अंदाज फैन्स को खूब पसंद भी आ रहा है. 

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Instagram) कुछ समय पहले ही नेटफ्लिक्स फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' में नजर आई थीं. उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स में अमेजन प्राइम की वेब सीरीज 'सिटाडेल' शामिल है. वह मिंडी कैलिंग के साथ कॉमेडी फिल्म में भी नजर आएंगी. हॉलीवुड फिल्म 'टेक्स्ट फॉर यू' में वह सेलिन डियॉन के साथ काम कर रही हैं. आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ वह फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' में भी रोड ट्रिप पर निकलेंगी. प्रियंका चोपड़ा मां शीला आनंद की बायोपिक में भी लीड रोल कर रही हैं  वह कोर्टरूम ड्रामा 'तुलिया' में भी हैं. इसके अलावा 'कॉउबॉय निंजा वाइकिंग' में वह क्रिस पेट के साथ काम कर रही हैं. इस तरह उनके प्रोजेक्ट्स की फेहरिस्त काफी लंबी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com