विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 16, 2022

शालीन भट्ट ने गौतम को बताया 'कमजोर औरत' तो भड़क गईं टीवी की कोमोलिका, बोलीं- तुम बस चिकन खाओ

कभी चिकन को लेकर तो कभी अपने कमेंट्स को लेकर विवादों में आने वाले शालीन भनोट टीवी की जानी हस्तियों के निशाने पर है. टीवी पर कोमोलिका का किरदार निभा चुकीं इस एक्ट्रेस ने उनकी जमकर खबर ली है.

Read Time: 3 mins
शालीन भट्ट ने गौतम को बताया 'कमजोर औरत' तो भड़क गईं टीवी की कोमोलिका, बोलीं- तुम बस चिकन खाओ
उर्वशी ढोलकिया के निशाने पर आए शालीन भनोट
नई दिल्ली:

शालीन भनोट किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया की सुर्खियों में बने ही रहते हैं. हाल ही में बिग बॉस से अपनी हेल्थ का हवाला देते हुए रोज चिकन खाने की मांग को लेकर शालीन चर्चा में हैं. शालीन के मुताबिक खुद को फिट रखने के लिए उन्हें 250 से 300 ग्राम प्रोटीन का सेवन करना होता है. इस बात को लेकर उनका बिग बॉस के घर के दूसरे कंटेस्टेंट से झगड़ा भी हुआ. हाल ही में से लेकर गौतम विज से शालीन का झगड़ा हुआ था. इस झगड़े के बाद शालीन ने कुछ ऐसा कह दिया जिसे लेकर टेलीविजन एक्टर्स और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट भड़क गए हैं.

कैप्टेंसी टास्क के दौरान कंटेस्टेंट से तीन ऐसे कंटेस्टेंट का नाम लेने को कहा गया, जिन्हें वो घर का कैप्टन नहीं बनाना चाहते थे. शालीन ने गौतम, प्रियंका चाहर चौधरी और सौंदर्या शर्मा का नाम लिया. उन्होंने गौतम का नाम लेने के अपने फैसले को ये कहकर सही ठहराया कि गौतम कमजोर हैं. वो उन्हें जनeनी, औरत और कमजोर कहने लगे. ऐसा कहकर शालीन ने महिलाओं को कमजोर बताया. शालीन के इस बयान पर टेलीविजन एक्ट्रेस और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और कोमोलिका के किरदार से फेमस हुईं उर्वशी ढोलकिया भड़क गई हैं. उर्वशी ने अपने टि्वटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैं महिला हूं, बस यही कहना चाहती हूं. तुम बस चिकन खाओ, महिलाओं के पास काम है करने को'.

उर्वशी ढोलकिया के अलावा बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट कुशाल टंडन और गौहर खान ने भी इस बयान पर आपत्ति जताई है. गौहर खान ने ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'शालीन भनोट औरतें कमजोर नहीं होतीं. यह सोचना कि गौतम को औरत कहना कुछ अपमानजनक है, बेहद निराशाजनक है. अपमान करना है तो लक्षण और व्यक्तित्व पर करो. औरत कितनी मजबूत होती है वो तो आपकी पैदाइश से ही आपको पता होना चाहिए आपकी मां एक महिला हैं. थोड़ी तो रिस्पेक्ट दिखाओ'.  वहीं से लेकर कुशाल टंडन ने भी नाराजगी जाहिर की. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बिग बॉस ओटीटी 3 में दो हफ्तों में तीसरा इविक्शन, लव कटारिया के फैसले से ये कंटेस्टेंट हुआ घर से बाहर, फैंस बोले- अनफेयर
शालीन भट्ट ने गौतम को बताया 'कमजोर औरत' तो भड़क गईं टीवी की कोमोलिका, बोलीं- तुम बस चिकन खाओ
'कसौटी जिंदगी के' के अनुराग को ऑफर हुआ था खतरों के खिलाड़ी 14, पैसों की वजह से नहीं बन पाई बात
Next Article
'कसौटी जिंदगी के' के अनुराग को ऑफर हुआ था खतरों के खिलाड़ी 14, पैसों की वजह से नहीं बन पाई बात
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;