संभावना सेठ ने पिता के निधन के बाद किया इमोशनल पोस्ट, बोलीं- अब मैं जो कुछ भी करूंगी...

संभावना सेठ (Sambhavna Seth) का एक नया पोस्ट सामने आया है, जिसमें उन्होंने अपने पिता को लेकर कुछ भावुक कर देने वाली बातें कही हैं.

संभावना सेठ ने पिता के निधन के बाद किया इमोशनल पोस्ट, बोलीं- अब मैं जो कुछ भी करूंगी...

संभावना सेठ (Sambhavna Seth) ने किया पिता के लिए पोस्ट

खास बातें

  • संभावना सेठ ने किया पोस्ट
  • पिता को लेकर कही भावुक कर देने वाली बातें
  • हाल ही में हुआ था एक्ट्रेस के पिता का निधन
नई दिल्ली :

हाल ही में एक्ट्रेस और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट संभावना सेठ (Sambhavna Seth) के पिता का कोरोना के चलते निधन हो गया था. पिता को खोने के बाद संभावना ने सिस्टम पर सवाल उठाते हुए एक पोस्ट शेयर कर कहा था कि उनके पिता को बचाया जा सकता था. ऐसे में अब संभावना (Sambhavna Seth) का एक नया पोस्ट सामने आया है, जिसमें उन्होंने अपने पिता को लेकर कुछ भावुक कर देने वाली बातें कही हैं. संभावना (Sambhavna Seth Post) के इस पोस्ट पर फैन्स जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

संभावना सेठ (Sambhavna Seth Father Death) ने अपनी लेटेस्ट पोस्ट में अपनी जिंदगी में पिता के महत्व को लेकर बात की है. संभावना ने पिता के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, “पिता क्या है..कुछ के लिए वे कमाई का जरिया..कुछ के लिए केयर टेकर..कुछ के लिए परिवार की रीढ़ की हड्डी..लेकिन मेरे लिए आप मेरी ताकत थे और अपनी ताकत को खोने का मतलब है, अपनी जान गंवाना. कोई भी शब्द इस नुकसान को भर नहीं सकता. पिता की कमी हमेशा मुझे खलेगी. लेकिन अब मैं जो कुछ भी करूंगी, वह सब उनके सम्मान में होगा”.

बता दें, बीते दिनों जब संभावना के पिता का निधन हुआ था तो एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, “मेरे पिता को बचाया जा सकता था. केवल कोविड की वजह से उनकी जान नहीं गई है”. गौरतलब है कि संभावना (Sambhavna Seth) के पिता का निधन 9 मई को हार्ट अटैक से हुआ था, जिसके बाद एक्ट्रेस ने सरकार की व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े किये थे.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com