राखी सावंत के सपोर्ट में उतरे सलमान खान, रुबिना दिलैक को कराया चुप, Video में बोले- सबसे ज्यादा फायदा...

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

राखी सावंत के सपोर्ट में उतरे सलमान खान, रुबिना दिलैक को कराया चुप, Video में बोले- सबसे ज्यादा फायदा...

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में राखी सावंत के सपोर्ट में उतरे सलमान खान (Salman Khan)

खास बातें

  • राखी सावंत के सपोर्ट में उतरे सलमान खान
  • सलमान खान ने रुबिना को कराया चुप
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में लगातार राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने एंटरटेनमेंट का तड़का लगा रही हैं. लेकिन अब यह मनोरंजन घर के कंटेस्टेंट्स रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला को नागंवार गुजर रहा है. शो में देखा जा सकता है कि राखी सावंत लगातार अभिनव शुक्ला के साथ फलर्ट कर रही हैं. लेकिन उनका यह फलर्ट ना तो रुबिना को और ना ही अभिनव (Abhinav Shukla) को अच्छा लग रहा है. हालांकि, इससे फैन्स का काफी मनोरंजन हो रहा है.


अब हाल ही में वीकेंड का वार के एपिसोड में जब रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने राखी सावंत (Rakhi Sawant) पर आरोप लगाया, तो उनके सपोर्ट में खुद सलमान खान उतर आए. शो के दौरान का एक प्रोमो वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी सावंत का सपोर्ट करते हुए सलमान खान कह रहे हैं, "राखी इस घर की सबसे बड़ी एंटरटेनर हैं, इसका सबसे ज्यादा फायदा किसे हो रहा है?"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जिस पर रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) कहती हैं कि पूरे घर को सर. वहीं, सलमान खान कहते हैं कि सिर्फ और सिर्फ अभिनव को फायदा हो रहा है. जिस पर अभिनव शुक्ला कहते हैं कि ऐसा फायदा नहीं चाहिए सर. मैं हाथ जोड़कर यह पूरे घर के सामने कह रहा हूं. वहीं, सलमान खान की बात सुनकर अभिनव शुक्ला गुस्से में आ जाते हैं और कहते हैं कि अगर यह एंटरटेनमेंट है, तो मैं इस घर से अभी के अभी जाना चाहता हूं.