Bigg Boss 14: जनार्दन बाबा ने बताया टल गया है Salman Khan की शादी का योग, नाचने लगे भाईजान

Bigg Boss 14: शुरू हो चुका है और सलमान खान एक के बाद एक कंटेस्टेंट से मुलाकात करवा रहे हैं. जनार्दन बाबा और सलमान खान की बहुत ही दिलचस्प बातचीत हुई.

Bigg Boss 14: जनार्दन बाबा ने बताया टल गया है Salman Khan की शादी का योग, नाचने लगे भाईजान

Bigg Boss 14: सलमान खान को लेकर खुला यह राज

खास बातें

  • बिग बॉस 14 हुआ शुरू
  • सलमान खान ने जमकर किया धमाल
  • जनार्दन बाबा की यूं खींची टांग
नई दिल्ली:

Bigg Boss 14: शुरू हो चुका है और सलमान खान एक के बाद एक कंटेस्टेंट से मुलाकात करवा रहे हैं. सलमान खान के साथ सेट पर साउथ स्टार निक्की तम्बोली और एक्टर एजाज खान आए थे. दोनों ने सलमान खान (Salman Khan) के साथ जमकर मस्ती की और उन्होंने अपने बारे में कई बातें की. लेकिन बिग बॉस (Bigg Boss) में नजर आने वाले फेस रीडर जनार्दन बाबा की एंट्री हुई तो जमकर मस्ती हुई. लेकिन सलमान खान हमेशा हर मेहमान की टांग खींचते हैं. ऐसे में जनार्दन बाबा कैसे बच सकते थे. सलमान खान ने उनकी भी जमकर टांग खिंचाई की. 

सलमान खान ने जनार्दन बाबा की टांग खिंचाई करते हुए पूछा कि आपने छह साल पहले कहा था कि मेरी शादी अगले साल होगी. लेकिन अभी तक नहीं हुई तो क्या मेरी शादी का योग निकल गया है. इस पर जनार्दन बाबा बोले की अब शादी का योग निकल गया है. इस पर सलमान खान खुश हो गए और इस पर नाचने लगे. यही नहीं, वे जनार्दन बाबा की टांग खींचने से भी बाज नहीं आए और उन्होंने पूछा कि जनार्दन बाबा आपके कितने बच्चे हैं तो इस पर वह बोले आठ बच्चे हैं. इस पर सलमान खान ने उनकी जमकर टांग खींची. इस तरह सलमान खान ने शो पर जमकर धमाल मचाया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com