पहली बार इन दो टॉप कंटेस्टेंट पर फूटा सलमान खान का गुस्सा, घरवालों को बताया उनका 'कठपुतली'

Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar Promo: बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार का प्रोमो में विक्की जैन और मुनव्वर फारुखी पर सलमान खान का गुस्सा करते हुए नजर आ रहे हैं.

पहली बार इन दो टॉप कंटेस्टेंट पर फूटा सलमान खान का गुस्सा, घरवालों को बताया उनका 'कठपुतली'

Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar: वीकेंड का वार में फूटा सलमान खान का गुस्सा

नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar Promo: वीकडेज में सना खान, विक्की जैन, मन्नारा चोपड़ा और अंकिता लोखंडे की बहस और लड़ाई के बीच बिग बॉस 17 का वीकेंड का वार आ गया है, जिसमें वाइल्ड कार्ड एंट्री के साथ साथ सलमान खान एक बार फिर घरवालों की क्लास लगाते हुए नजर आने वाले हैं. वहीं इस बार उनके गुस्से का शिकार शो के टॉप कंटेस्टेंट विक्की जैन और मुनव्वर फारूखी थे. वहीं होस्ट ने घरवालों की कठपुतली बताया, जो कि कंटेस्टेंट के लिए बहुत शॉकिंग थे. 

शो के नए प्रोमो में सलमान हाउसमेट्स से कहते हैं कि आप सभी विक्की और मुनव्वर की कठपुतली बन गए हैं. जबकि वह अनुराग से कहते नजर आते हैं कि उन्हें लगता है कि वह विक्की के साथ रणनीति बना सकता है, क्या सच में? वहीं विक्की जैन को कहते हैं कि वह कायरतापूर्ण खेल खेल रहे हैं. हालांकि विक्की का कहना है कि मैं इसे सेफली खेल रहा है.

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड की बात करें तो शुरुआत से ही मुनव्वर फारुखी, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन लाइमलाइट में हैं. वहीं उन्हें टॉप कंटेस्टेंट कहते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें, इस हफ्ते घर से कुछ नया देखन को मिलेगा. जहां वाइल्डकार्ड घर में एंट्री करेंगे तो वहीं कई घरवाले शो से बाहर होंगे, जो बिग बॉस 17 फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ा दी.