'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे सलमान खान, अर्चना पूरन सिंह संग किया डांस- देखें Pics

सलमान खान की फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. सलमान इसके प्रमोशन के लिए 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे

'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे सलमान खान, अर्चना पूरन सिंह संग किया डांस- देखें Pics

सलमान खान का वायरल तस्वीरें

नई दिल्ली:

सलमान खान की फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिलहाल एक्टर इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं. बीते दिनों वो टीम के साथ रणवीर सिंह के शो 'द बिग पिक्चर' में पहुंचे थे. अब सलमान खान फिल्म की टीम को लेकर 'द कपिल शर्मा शो' पर पहुंचे हैं. सेट से कई तस्वीरें सामने आई हैं, जिसे देख अंदाज लगाया जा सकता है कि शो में भाईजान ने जमकर मस्ती की है. सलमान खान के साथ उनके बहनोई आयुष शर्मा और एक्ट्रेस महिमा मकवाना भी इस दौरान मौजूद रहे.

ignj0rqo

सलमान खान शो में अर्चना पूरन सिंह के साथ अपनी सुपरहिट फिल्म 'हम आपके है कौन?' के गाने 'पहला पहला प्यार है' की धुन पर डांस करते दिखे. इस गाने में उनकी जोड़ी माधुरी दीक्षित के साथ जमी थी, लेकिन शो में माधुरी दीक्षित की कमी को अर्चना पूरन सिंह ने पूरी की. दोनों के शानदार डांस को देख ऑडियंस ने भी खूब चीयर किया. शो में 'पहला पहला प्यार है' गाने को कपिल शर्मा ने गाया.

cnngrqe

बता दें कि सलमान खान 'द कपिल शर्मा शो' के प्रोड्यूसर भी हैं. फिल्म  'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' की बात करें तो इसमें वो एक सिख पुलिस ऑफिसर की भूमिका में हैं. फिल्म में अपने बहनाई आयुष शर्मा के साथ भिड़ते दिखेंगे.

Dhamaka के डायरेक्टर Ram Madhvani से बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com