Kapil Sharma शो में सलीम-सुलेमान की जोड़ी ने किया खुलासा, बताया किस तरह बनाया था 'चक दे इंडिया' सॉन्ग

'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में सलीम-सुलेमान (Salim–Sulaiman) की जोड़ी ने बताया किस तरह बनाया था 'चक दे इंडिया' सॉन्ग.

Kapil Sharma शो में सलीम-सुलेमान की जोड़ी ने किया खुलासा, बताया किस तरह बनाया था 'चक दे इंडिया' सॉन्ग

'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • 'द कपिल शर्मा शो' का वीडियो हुआ वायरल
  • सलीम-सुलेमान की जोड़ी ने किया खुलासा
  • इंटरव्यू में कही ये बात
नई दिल्ली:

'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में इस वीकेंड मशहूर संगीतकार जोड़ी सलीम-सुलेमान (Salim–Sulaiman) के साथ स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) का जश्न मनाया जाएगा. जहां इस शो के सेट को जश्न के हिसाब से सजाया गया था, वहीं इस संगीतकार जोड़ी ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ अपनी मजेदार बातों से शाम को और हसीन बना दिया, उन्होंने अपने कुछ यादगार गानों के बारे में भी बताया. सलीम-सुलेमान 'चक दे इंडिया (Chak De India)' गाने पर परफॉर्म करते हुए मंच पर आए और उन्होंने शाम के लिए शानदार माहौल बना दिया. कपिल ने बताया कि कैसे यह गाना यह गाना किसी भी जीत की स्थिति में एक आम आदमी की भावनाओं को दर्शाता है. 


'द कपिल शर्मा शो' में सलीम (Salim) ने यह बताया कि 'चक दे इंडिया (Chak De India)' का यह गाना ना सिर्फ लोगों का हौसला बढ़ाता है, बल्कि भावनात्मक रूप से भी दिल को छू जाता है. जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने यह गाना कैसे तैयार किया तो सुलेमान ने बताया, "इस गाने की शुरुआत फिल्म के नाम पर ही थी. जब हमने स्क्रिप्ट सुनी तो हमने महसूस किया कि इसमें एक प्रभावशाली देशभक्ति गीत की जरूरत है. इसलिए हमने काफी गहराई से इस गाने पर काम किया, लेकिन प्रोड्यूसर्स को यह गाना पसंद नहीं आया. उन्हें लगा कि ये गाना इसमें फिट नहीं हो पा रहा है. इसके बाद हमने इस गाने के करीब 7-8 वर्जनन बना दिए. सलीम ने आगे बताते हुए कहा, "हमने जो दूसरा वर्जन बनाया था, वो बहुत दमदार था, जिसमें बहुत सारी बीट्स थी और इस पर हमने बहुत काम किया था. लेकिन इसमें वो भावना नहीं थी. हमने जितने भी वर्शन बनाए, वो सारे रद्द हो गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



सलीम (Salim) ने आगे कहा, "तब मैंने सुलेमान (Sulaiman) से कहा कि हम यह फिल्म नहीं करते हैं. मैंने महसूस किया कि यदि हम इस फिल्म के साथ न्याय नहीं कर पाएंगे तो फिर हमें यह फिल्म नहीं करनी चाहिए. उसी वक्त सुलैमान ने मुझसे कहा, 'कोशिश करते हैं... कुछ करते हैं... कुछ करते हैं... और इस तरह 'कुछ करिए... कुछ करिए' बन गया. हमने उसी वक्त इस फिल्म के लेखक जयदीप साहनी से संपर्क किया, जिन्होंने इस लाइन से हमारी मदद की - 'कुछ करिए... कुछ करिए... नस नस मेरी खोले' उसके बाद जो हुआ वो इतिहास बन गया!" चक दे इंडिया (Chak De India) सिर्फ एक गाना नहीं बल्कि एक ऐसी भावना है, जो लोगों को प्रेरित करती है और उन्हें गर्व से भर देती है! तो आप भी इस वीकेंड द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाइए.