गौहर संग रिश्ते में थे Sajid Khan, हो गई थी सगाई, ब्रेकअप पर बोले- मेरा कैरक्टर ढीला था

बिग बॉस 16 शुरू होते ही सुर्खियों में बन गया है. खासकर साजिद खान घर में सबसे ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं. साजिद खान ने जब से घर में एंट्री ली है, तब से बवाल मचा हुआ है.

गौहर संग रिश्ते में थे Sajid Khan, हो गई थी सगाई, ब्रेकअप पर बोले- मेरा कैरक्टर ढीला था

साजिद खान का पुराना इंटरव्यू वायरल

नई दिल्ली :

बिग बॉस 16 शुरू होते ही सुर्खियों में बन गया है. खासकर साजिद खान घर में सबसे ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं. साजिद खान ने जब से घर में एंट्री ली है, तब से बवाल मचा हुआ है. साजिद खान की शो में एंट्री पर सोशल मीडिया पर भी लोग एक-दूसरे से भिड़े हुए हैं. गौरतलब है कि साजिद खान पर #MeToo के आरोप लग चुके हैं. ऐसे में सब साजिद ने घर में बतौर कंटेस्टेंट बनकर एंट्री ली तो कई अभिनेत्रियों ने इस पर सवाल उठाए. इसी बीच साजिद खान का एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है, जिसमें वे अपने और गौहर खान के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं. 

इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे हैं. इस वीडियो में साजिद बताते हुए नजर आ रहे हैं कि गौहर खान के साथ उनका ब्रेकअप क्यों हुआ. वीडियो में साजिद यह भी कहते दिख रहे हैं कि गौहर के साथ उनकी सगाई भी हो गई थी, लेकिन किसी वजह से उनका रिश्ता टूट गया. इंटरव्यू में साजिद से पूछा जाता है कि उनका नाम कई सारी लड़कियों से जुड़ा, लेकिन उन्होंने किसी से शादी नहीं की. इस पर साजिद कहते हैं, "हां, गौहर खान के साथ मेरी सगाई हुई थी. एक साल तक हम लोग साथ में थे. वो अच्छी लड़की है". गौहर के साथ अपनी सगाई टूटने की वजह पर बात करते हुए साजिद कहते हैं, "उस वक्त मेरा कैरेक्टर बहुत ढीला था. मैं लड़कियों के साथ बाहर घूम रहा था. उनसे झूठ बोल रहा था. कभी किसी लड़की के साथ बदतमीजी नहीं की. लेकिन हर लड़की को आई लव यू और मुझसे शादी करोगी बोल रहा था".

साजिद आगे मजाकिया अंदाज में कहते हैं, "अब तक मेरी कुल 350 शादियां हो जानी चाहिए थीं. लेकिन नहीं हुई". वहीं जब साजिद से पूछा गया कि एक अच्छा रिश्ता निभाने के लिए क्या जरूरी होता है. इस पर उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि रिलेशनशिप चलाने के लिए सबसे जरूरी चीज होती है दोस्ती. अरेंज मैरिज हमारे देश में क्यों सफल होती हैं? क्योंकि शादी कर लो. बंधन में बंध जाओ. समाज के लिए मिस्टर-मिसेज बन जाओ. फिर धीरे-धीरे लव स्टोरी शुरू होती है. इसलिए वो शादियां ज्यादा चलती हैं". 

ये भी देखें: वरुण धवन पत्नी नताशा दलाल संग खूबसूरत ड्रेस में आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com