'अनुपमा' Rupali Ganguly ने बिना बोले दी भारतीय होने की पहचान, दिखाया मसालों का कलेक्शन- Video

Rupali Ganguly Video: रुपाली गांगुली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खास पसंद किया जा रहा है, इस वीडियो में वे अपने रसोई के मसालों की झलक दिलाती नजर आ रही हैं.

'अनुपमा' Rupali Ganguly ने बिना बोले दी भारतीय होने की पहचान, दिखाया मसालों का कलेक्शन- Video

Rupali Ganguly Video: अनुपमा फेम रुपाली गांगुली का नया वीडियो वायरल

खास बातें

  • रुपाली गांगुली ने दिखाया मसालों का कलेक्शन
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
  • अनुपमा शो में लीड रोल में नजर आती हैं रुपाली गांगुली
नई दिल्ली:

रुपाली गांगुली इन दिनों हर एक की चहेती बन गई हैं. टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो 'अनुपमा (Anupamaa)' की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने अपनी सादगी से लोगों का दिल जीत लिया है. रुपाली इंडस्ट्री में नई नहीं हैं वे पिछले 2 दशकों से दर्शकों के साथ नए किरदारों के जरिए जुड़ी रही हैं, लेकिन इस बार रुपाली का नाम घर-घर में छा गया है. जैसा की सीरियल में कहा जाता है कि मसाले कूटने वाले हाथों ने कमाल कर दिखाया है. वहीं रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly Instagram) ने का अब एक मसाले वाला वीडियो भी सामने आया है जो उनके फैंस द्वारा खास पसंद किया जा रहा है. 


रुपाली गांगुली का वीडियो वायरल 
दरअसल रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly Video) ने एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है जो फैंस द्वारा खास पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में रुपाली से एक महिला कहती सुनाई देती है कि "तुम मुझे यह बताओ की तुम भारतीय हो वो भी बिना  बोले" महिला के इतना कहने पर रुपाली मुस्कुरा कर अपने रसोई में रखे मसालों की झलक दिखाती हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खास पसंद किया जा रहा है. अब तक इस वीडियो पर 1.3 मिलियन व्यूज आ चुके हैं. वहीं कमेंट में एक यूजर ने लिखा, 'हां यही है भारतीय होने की असली पहचान', वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट कर लिखा. एक दम सही रुपाली.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


क्या होगा आने वाली एपिसोड में 
हम बात अनुपमा के शो की करें तो काव्या इन दिनों पाखी को अनुपमा से दूर करने की कोशिश में जुटी है. वहीं बाकी घर वाले इस बदलते स्वभाव को देखकर काव्या को पाखी और अनुपमा के बीच ना आने की सलाह देते हैं. वहीं वनराज अपने नए कैफे को लेकर काफी एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं. आने वाले एपिसोड में काव्या अनुपमा को परेशान करने के लिए पाखी का इस्तेमाल करती नजर आएगी.