Rubina Dilaik के बेबाक बोल, उमर रियाज के एविक्शन को इस वजह से बताया गलत- देखें VIDEO

रुबीना दिलैक बिग बॉस 14 की ऐसी कंटेस्टेंट थीं, जिनके खिलाफ पूरा घर था और उन्होंने गेम के लिए खुद को नहीं बदला. अब उन्होंने उमर रियाज के बिग बॉस 15 से एविक्शन पर बेबाकी से यह बात कही है.

Rubina Dilaik के बेबाक बोल, उमर रियाज के एविक्शन को इस वजह से बताया गलत- देखें VIDEO

रुबीना दिलैक ने बेबाकी के साथ उमर के एविक्शन पर कही यह बात

नई दिल्ली :

रुबीना दिलैक बिग बॉस 14 की ऐसी कंटेस्टेंट थीं, जिनके खिलाफ पूरा घर था. पूरे सीजन में न तो उन्हें घर के सदस्यों का सपोर्ट मिला, और न ही सलमान खान से ही. अकसर वीकेंड का वार में उन्हें डांट पड़ती थी और निशाना बनाया जाता था. लेकिन रुबीना दिलैक ने गेम खेलने को अपना अंदाज नहीं बदला और जनता का उन्हें अप्रत्याशित प्यार भी मिला. तभी तो वोटिंग में उनके आसपास भी कोई नहीं था. इस वीकेंड का वार में उमर रियाज को बिना वोटिंग के आधार पर घर से बाहर कर दिया गया. जब इस पर रुबीना दिलैक से राय मांगी गई तो उन्होंने इसकी तुलना पति अभिनव शुक्ला के बिग बॉस 14 में हुए एविक्शन से कर डाली. 

इसमें फोटोग्राफर रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला से कहता है कि उमर रियाज को फिनाले से एक हफ्ते पहले बिग बॉस से निकाल दिया गया है. इस पर क्या कहना है. इस पर रुबीना दिलैक पूछती हैं कि बिना वोटिंग के तो जवाब हां मे मिलता है. इस पर अभिनव कहते हैं कि यह शो है, कोई न कोई तो जाएगा. इस पर रुबीना दिलैक अभिनव की ओर इशारा करके कहती हैं, 'इनका एविक्शन अनफेयर था. इस बार शो को मैंने फॉलो नहीं किया है. लेकिन इनका एविक्शन अनफेयर था. अगर आप वो दो तार जोड़ रहे हैं तो मैं कह सकती हूं कि हां यह गलत है. बिग बॉस जनता का शो है, अगर हम उनके बिना कोई फैसला लेते हैं तो हम जस्टीफाई नहीं करते हैं. और यह पूरी तरह से मेरी अपनी राय है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com