डिलीवरी के 36 दिन में ही रुबीना दिलैक ने कर डाला खुद का ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन, तस्वीर देख हर कोई है हैरान

Rubina Dilaik: हाल ही में जुड़वां बेटियों की मां बनी रुबीना दिलैक ने शानदार ट्रांसफॉरमेशन के फोटो अपने फैंस के साथ शेयर किए हैं.

डिलीवरी के 36 दिन में ही रुबीना दिलैक ने कर डाला खुद का ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन, तस्वीर देख हर कोई है हैरान

Rubina Dilaik: रुबीना दिलैक ने डिलीवरी के बाद ट्रांसफॉरमेशन के फोटोज़ किए शेयर

नई दिल्ली:

Rubina Dilaik: टेलीविजन इंडस्ट्री की बॉस लेडी यानी रुबीना दिलैक हाल ही में दो प्यारी सी बेटियों की मां बनी हैं. आपको बता दें कि बीते 27 नवंबर को रुबीना ने सिजेरियन ऑपरेशन के जरिए जुड़वां बेटियों को जन्म दिया है. डिलीवरी के बाद रुबीना का वजन बढ़ गया था लेकिन पोस्ट डिलीवरी अब उनका ट्रांसफॉर्मेशन यकीनन आपके होश उड़ा देगा. डिलीवरी के एक महीने बाद रुबीना ने अपने पोस्टपार्टम वेट लॉस की जर्नी को अपने फैंस के साथ शेयर किया है. मां बनने के बाद अक्सर वजन बढ़ जाता है लेकिन रुबीना ने वेट लॉस की जंग को पूरा किया है और अब वो पहले की तरह ही फिट और स्लिम नजर आ रही हैं.

पोस्ट डिलीवरी रुबीना दिलैक का ट्रांसफॉर्मेशन कर देगा हैरान 
सोशल मीडिया पर रुबीना ने दो फोटोज शेयर किए हैं. एक डिलीवरी से पहले का जिसमें उनका बेबी बंप दिख रहा है और दूसरी फोटो पोस्ट प्रेगनेंसी की है जिसमें वो काफी फिट और स्लिम नजर आ रही हैं. इन दोनों की फोटो के जरिए फैंस रुबीना के वेट लॉस जर्नी को एक्सपीरिएंस कर सकते हैं. इन तस्वीरों के साथ ही रुबीना ने बेहद प्यारा कैप्शन भी लिखा है - उन्होंने लिखा कि, 'लोग उस वक्त मजाक उड़ाते थे जब मैं कहती थी कि मेरा शरीर मेरा मंदिर है. केवल इसी विश्वास और अवेयरनेस के जरिए ही मैं प्रेग्नेंसी पीरियड और पोस्टपार्टम वेट लॉस की जर्नी को पूरा कर पाई. आपका शरीर ही आपके अंतिम दिन तक. इसकी पूजा कीजिए. नवंबर से जनवरी तक'.

इंस्टा पोस्ट पर साझा किए वेट लॉस के सीक्रेट्स
अपने वेट लॉस के सीक्रेट्स को शेयर करते हुए रुबीना ने लिखा है - 'सी सेक्शन के दस दिन बाद ही मैंने योग शुरू कर दिया. 15वें दिन से स्विमिंग सेश के लिए गई. 33 वें दिन से पिलेट्स एक्सरसाइज शुरू किए और 36वें दिन बिना किसी सपोर्ट के शीर्षासन की प्रैक्टिस की'. इसके आगे रुबीना ने लिखा है - मुझे अपने आप पर गर्व महसूस होता है. इंस्टाग्राम पर साझा की गई इन ट्रांसफॉर्मेशन की फोटो में एक्ट्रेस एक जैसे ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि नवंबर में ही रुबीना और अभिनव शुक्ला के घर में जुड़वां बच्चियों ने जन्म लिया था. बच्चियों के नाम एधा और ईशा रखे गए हैं.   

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com