रुबीना दिलैक ने येलो बिकिनी पहन शेयर किया Pool Video, इंटरनेट पर हुआ वायरल

रुबीना दिलैक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्विमिंग पूल में चिल करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने येलो कलर की बिकिनी पहनी हुई हैं.

रुबीना दिलैक ने येलो बिकिनी पहन शेयर किया Pool Video, इंटरनेट पर हुआ वायरल

रुबीना दिलैक का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

रुबीना दिलैक काफी लोकप्रिय अभिनेत्री हैं. टीवी जगत के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी उनके जबरदस्त चर्चें होते हैं. आए दिन रुबीना दिलैक के वीडियो वायरल होते नजर आते हैं. कभी वो मजेदार अंदाज में डांस करती नजर आती हैं तो कभी वो अपनी अदाओं से फैन्स को लुभाती नजर आती हैं. एक बार फिर उनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रुबीना दिलैक स्विमिंग पूल में पोज देती नजर आ रही हैं. फैन्स को उनका ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है.

पूल में चील करती आईं नजर 

रुबीना दिलैक ने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देख सकते है कि रुबीना दिलैक ने येलो कलर की बिकिनी पहनी हुई है. वीडियो में वो आहिस्ता से स्विंमिंग पूल में उतर रही हैं और फिर बाद में पूल में रिलेक्स करती नजर आ रही हैं. ये वीडियो उनके फोटोशूट के समय का है. रुबीना दिलैक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है. उनके फैन्स उनके इस लुक को देख कई कमेंट कर रहे हैं. उनके एक फैन ने लिखा है 'ओह माय गॉड रुबी आप बहुत ही सुंदर हो', वहीं दूसरे फैन ने लिखा है 'कोई इतना खूबसूरत कैसे हो सकता है'. 

रुबीना दिलैक का वर्कफ्रंट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि रुबीना दिलैक के इस वीडियो पर अब तक 393 हजार व्यूज आ चुके हैं. साथ ही इस पर 87 हजार लाइक और 6,494 हजार कमेंट आ चुके हैं. वहीं उनके काम की बात करें तो, वो इन दिनों कलर्स टीवी पर आने वाले शो शक्ति-अस्तित्व के एहसास की में सौम्या का किरदार निभा रही हैं. साथ ही सोशल मीडिया पर उनके अलग अंदाज के वीडियो भी खूब वायरल होते हैं.